spot_img

भाजपा प्रशिक्षण शिविर में बोले डॉ रमन, प्रदेश में अजीब तानाशाही का दौर…

HomeCHHATTISGARHभाजपा प्रशिक्षण शिविर में बोले डॉ रमन, प्रदेश में अजीब तानाशाही का...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के रायपुर इकाई में आज अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर का आगाज़ हुआ है। इस शिविर का शुभारंभ करने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Dr Raman) पहुँचे थे। इस शिविर के ज़रिए ही डॉ सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रदेश सरकार को तानाशाही रवैय्ये वाली सरकार कहा है।

शनिवार को भाजपा के अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर का आगाज़ हुआ। जिसमें पहली खेप में रायपुर उत्तर विधानसभा के सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण आज से शुरू हुआ है। 27 तारीख तक चलने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में रायपुर के 4 विधानसभा के सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का प्रशिक्षण शिविर आहूत किया गया है।

इस प्रशिक्षण शिविर में प्रत्येक विधानसभा के लिए 2 दिन का सत्र आहूत किया जाएगा।10 सत्रों में कार्यकर्ताओं को देश के इतिहास से लेकर वर्तमान परिदृश्य में पार्टी की रीति नीति और विचारधारा के बारे में बताया जाएगा। इसके साथ ही भाजपा की राज्य के विकास में भूमिका, आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, कार्यकर्ताओं का विकास, व्यक्तित्व का विकास समेत तमाम विषयों पर प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

इस प्रशिक्षण शिविर का आगाज करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Dr Raman) ने सरकार पर जमकर हमला बोला है।

कवर्धा महापंचायत में हुए फेरबदल को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में अजीब तमाशा चल रहा है, जिस दिन जहां कोई कार्यक्रम होना था, उसी दिन अचानक कार्यक्रम स्थल में परिवर्तन किया जाता है, छत्तीसगढ़ में अजीब तानाशाही का दौर शुरू हुआ है।

डॉ रमन सिंह (Dr Raman) ने कहा कि कवर्धा में हुए नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना और उसे बचाने के लिए पूरा तंत्र लगा हुआ है।

Dr Raman ने ट्रांसफर पर बोला हमला

इधर डॉ रमन सिंह ने तबादलों को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीलामी और कांटेक्ट करके अब अफसरों के तबादले हो रहे हैं। अधिकारी पैसे देकर अपनी पसंदीदा जगह पर तैनाती करा रहे हैं, और उसके बाद वहां जमकर वसूली कर रहे है।

हर अफसर को इस सरकार में यह पता है कि वे वहां 2 साल के लिए आए है, इसलिए अपराधों के नियंत्रण पर ध्यान नहीं रहता और 1 सूत्रीय काम चलता रहता है।