spot_img

Viral Video: कोरोना वैक्सीन की पहली खेप आने के बाद डॉक्टर ने किया जमकर डांस

HomeINTERNATIONALGLOBALViral Video: कोरोना वैक्सीन की पहली खेप आने के बाद डॉक्टर ने...

बोस्टन/ साल 2020 सभी के लिए कठिनाई भरा दिन रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा रिस्क झेल कर अपनी लाइफ को आगे बढ़ाये हैं तो वह है स्वास्थ कर्मी (Health workers) जिनके लिए शायद आने वाला साल नई खुशियां लेकर आएगा जिसके चलते आज सभी के चेहरे में जीत की ख़ुशी साफ झलक रही है।

bostan
bostan

अगर बात करे कोरोना काल की तो कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई की अग्रिम पंक्ति में रहे स्वास्थ कर्मी (Health workers) जिनके लिए आज आई एक बेहतरीन खबर ने उन्हें आशान्वित कर दिया है। बताया जा रहा है कि बोस्टन मेडिकल सेंटर के स्वास्थ कर्मी (Health workers) ने कोरोनोवायरस वैक्सीन के अपने पहले शिपमेंट को प्राप्त करने के बाद पुरे हॉस्पिटल में नृत्य किया।

भैयाजी ये भी देखे –Viral Video :एक मॉर्निंग वॉक ऐसा भी, दोस्त की पीठ पर…

मंगलवार को बोस्टन मेडिकल सेंटर (बीएमसी) के कार्यकर्ता एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कोरोना वैक्सीन शिपमेंट प्राप्त करने पर स्वास्थ कर्मचारी खुशी से नाचते हुए दिखाई दे रहे है।

भैयाजी ये भी देखे –Viral Video : अगर आपको भी है जानवरों की सवारी का…

अस्पताल के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केट वाल्श ने स्वास्थ्य कर्मियों के चेहरे पर मास्क पहने हुए और लिज़ो के ‘गुड ऐज़ हेल’ के फुटपाथ पर नृत्य करते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखने के फुटेज ट्वीट किए है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है “एक ऐतिहासिक दिन, एक ऐतिहासिक जगह।”