spot_img

सांसद की गाडी में बम विस्फ़ोट…दो की मौत, दो घायल…सांसद सुरक्षित

HomeINTERNATIONALसांसद की गाडी में बम विस्फ़ोट...दो की मौत, दो घायल...सांसद सुरक्षित

नई दिल्ली। रविवार को सांसद के गाडी में बम विस्फ़ोट (Bomb blast) हुआ है। इस विस्फोट में दो लोगो के मारे जाने की खबर मिली है, वहीं दो अन्य इस हादसे में गंभीर रूप से घायल है। हालाँकि इस बम विस्फोट (Bomb blast) में सांसद सुरक्षित बताए जा रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Big News : सुकमा में IED डिफ्यूज़ करते समय हुआ धमाका, डिप्टी कमांडेंट घायल…

घटना रविवार की बताई गई है, जिसमे काबुल में अफगानिस्तान के एक सांसद की गाडी में धमाका (Bomb blast) हुआ। इस बम धमाके को सांसद के होटल-ए-परवान के पास लैंड क्रूजर गाड़ी में स्टिकी बम लगाकर अंजाम दिया है।

मामलें में काबुल पुलिस के प्रवक्ता फर्डवास फरामज ने मीडिया से चर्चा के दौरान जानकारी देकर घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि “सांसद मोहम्मद तौफीक वाहदत की लैंड क्रूजर गाड़ी में स्टिकी बम लगाकर विस्फोट (Bomb blast) किया गया है।

इस धमाके में 2 लोग मारे गए हैं और जबकि 2 अन्य घायल हुए हैं। वाहन में विस्फोट के बाद आग लग गई थी।”

इधर इस हमले में सांसद सुरक्षित बताए जा रहे है। इस हमले की अब तक किसी भी आतंकी समूह ने जिम्मेदारी नहीं ली है। गौरतलब है कि शनिवार को भी काबुल शहर के अलग-अलग हिस्सों में आतंकियों द्वारा 10 रॉकेट दागे गए थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : भूपेश सरकार के दो साल : औद्योगिक इकाईयों में 15 हज़ार करोड़ का निवेश…

जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हो गई थी और 2 लोगों के घायल होने की खबर मिली थी। पिछले महीनेभर में काबुल में आतंकियों द्वारा रॉकेट से दूसरी दफे हमला किया गया है। इससे पहले 21 नवंबर को हुए रॉकेट हमले में 8 नागरिकों की मौत हो गई थी।