spot_img

रायपुर में दुरंतों एक्सप्रेस का स्टॉपेज, जीतेंद्र-योगेश ने जताया सांसद का आभार…

HomeCHHATTISGARHरायपुर में दुरंतों एक्सप्रेस का स्टॉपेज, जीतेंद्र-योगेश ने जताया सांसद का आभार...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ़ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज की मांग पर दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express) का स्टॉपेज आज रायपुर में शुरू हुआ। दुरंतो एक्सप्रेस के स्टॉपेज के लिए चेंबर पदाधिकारियों ने रायपुर सांसद सुनील सोनी से मिलकर इसकी मांग रखी थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : स्वामी आत्मानंद के नाम पर खुलेंगे 100 नए इंग्लिश मीडियम स्कूल

जिसे सांसद सोनी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल के समक्ष रखा था। इस मांग पर रेल मंत्रालय और रेलवे बोर्ड की मुहर के बाद आज रायपुर में पहली दफा दुरंतों एक्सप्रेस (Duronto Express) का स्टॉपेज हुआ है।

इस स्टॉपेज के लिए चेंबर के प्रदेश अध्यक्ष जैन जीतेन्द्र बरलोटा, महामंत्री लालचन्द गुलवानी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, योगेश अग्रवाल और ललित जैसिंघ ने सांसद सुनील सोनी का धन्यवाद दिया है।

योगेश अग्रवाल ने बताया कि “छत्तीसगढ़ चेम्बर द्वारा दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express) को रायपुर में स्टापेज के संबंध में रेलमंत्री पीयूष गोयल एवं रायपुर के सांसद सुनील सोनी सेे निवेदन किया गया था।

जिसके बाद अब दुरंतो एक्सप्रेस(Duronto Express) को ट्रायल बेस पर रायपुर स्टेशन में 12 दिसम्बर 2020 से स्टापेज करने की स्वीकृति मिली है, और रायपुर में इस ट्रेन का नया स्टापेज बनाया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : किसान आंदोलन के खिलाफ छत्तीसगढ़ में बैठेगी “महापंचायत”

इसके लिए चेंबर के सभी पदाधिकारी एवं साथी रेलमंत्री पीयूष गोयल एवं सांसद सुनील सोनी को धन्यवाद ज्ञापित कर उनका आभार व्यक्त किया है।”