spot_img

Breaking News : किसानों के भारत बंद को लेकर चेंबर ऑफ़ कॉमर्स में अहम बैठक

HomeCHHATTISGARHBreaking News : किसानों के भारत बंद को लेकर चेंबर ऑफ़ कॉमर्स...

रायपुर। कल यानी 8 दिसंबर को किसानों द्वारा कराए जा रहे भारत बंद को देश भर में लगातार समर्थन मिल रहा है। छत्तीसगढ़ में कारोबार कल बंद रहेगा या नहीं इस पर अभी भी संशय बना हुआ है।

भैयाजी ये भी पढ़े : चेंबर पदाधिकारियों के साथ मेयर से मिले गोलबाज़ार के कारोबारी, नए स्वरूप पर चर्चा…

इस बात को लेकर छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ की एक अहम बैठक आज शाम 4:00 बजे आहूत की गई है। इस वर्चुअल बैठक में चेंबर अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा, महामंत्री लालचंद गुलवानी, योगेश अग्रवाल समेत तमाम पदाधिकारी उपस्थित होंगे।

इस बैठक में कल के बंद को समर्थन देने या नहीं देने पर विचार-विमर्श होगा। कयास लगाए जा रहे है कि चेंबर कल के बंद को समर्थन कर सकता है। हालाँकि इसमें अंतिम निर्णय बैठक के बाद ही लिया जाएगा।

ग़ौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में बुलाए गए भारत बंद को समर्थन दिया है। भूपेश ने भी इस बात को मजबूती के साथ कहा कि हम सभी किसानों के साथ है।

वही कैट ने किसानों के इस बंद को समर्थन नहीं देने का ऐलान कर दिया है। कृषि कानूनों के खिलाफ कल होने वाले भारत बंद से खुद को अलग करते हुए कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स पदाधिकारियों ने कहा है कि देश का व्यापार और ट्रांसपोर्ट 8 दिसंबर को हो रहे भारत बंद में शामिल नहीं है। कैट इस बंद का समर्थन नहीं करता।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ़ कॉमर्स की बैठक में अहम फैसला, जिलों से होगा चुनाव

इस संबध में योगेश अग्रवाल ने बताया कि ये बैठक ज़ूम एप के द्वारा रखी गई है। जिसमे कल होने वाले भारत बंद के मुद्दे पर पूरी गंभीरता से चर्चा की जाएगी। बैठक में जो भी निर्णय होगा, उसे सभी कारोबारियों के साथ साझा किया जाएगा।