spot_img

अजब गजब : आकाशवाणी काली मंदिर से चोरों ने उड़ाई दान पेटी फिर मनाई पार्टी…

HomeCHHATTISGARHअजब गजब : आकाशवाणी काली मंदिर से चोरों ने उड़ाई दान पेटी...

रायपुर। राजधानी रायपुर के प्रसिद्ध काली मंदिर (Temple) से दो चोरों ने अपनी पार्टी और शौक पुरे करने के लिए दानपेटी ही उड़ा ली।

भैयाजी ये भी देखे : “भूपेश राज” के दो साल, पहुंचेगी राम वन गमन पथ की मिट्टी…बाईक रैली का आयोजन

दान पेटी को उठाकर दोनों ने पहले उसमे श्रद्धा से दान की गई रक़म से जमकर गुलछर्रे उड़ाए फिर बाकी रक़म बाँट ली। इस मामलें में सिविल लाइंस पुलिस ने विधानसभा हाऊसिंग बोर्ड कालोनी से दो शातिर चोरो को धार दबोचा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रार्थी मुन्ना शुक्ला ने आकाशवाणी काली मंदिर (Temple) स्थित शिव मंदिर से दान पेटी 25 नवंबर को संध्या आरती से रात नौ बजे ले आस पास चोरी होने की लिखित सुचना दी थी। जिस संबंध में सिविल लाइंस पुलिस टीम ने मंदिर (Temple) और आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे।

फुटेज मे दो लड़के मंदिर (Temple) के नज़दीक आ कर दान पेटी उठा कर बाईक से ले जाते हुए अलग अलग कैमरों में दिखे। जिसके आधार पर आरोपियों की खोजबीन करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

आरोपी बॉबी सेन और सतीश कौशिक ने अपने शौक़ पुरे करने के लिए दान पेटी को चुराना कबूला है। इनके कब्ज़े से चोरी की नगदी 5,000/- रूपये, दान पेटी एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त किया गया।