spot_img

शिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, ‘शिव बंधन’ बांधकर दिलाई गई सदस्यता

HomeNATIONALCOUNTRYशिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, 'शिव बंधन' बांधकर दिलाई गई सदस्यता

मुंबई / फ़िल्मी दुनियां और राजनितिक करियर में एक समानता है और वो ये कि इनका ऊंट कब किसके करवट बैठ जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। पिछले 8 महीने से जो अभिनेत्री कांग्रेस का गुणगान करते नहीं तक रही थी वह आज अचानक शिवसेना में शामिल हो गई है।

जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की जिसने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में औपचारिक रूप से  में कदम रख लिया है । इस बात कि जानकारी उर्मिला ने अपने ट्विटर के माध्यम से देते हुए एक फोटो साझा की है जिसमें कैप्शन दिया है “जय महाराष्ट्र”

भैयाजी ये भी देखे –LAW: लव जिहाद के बाद इस कानून को लाने की तैयारी…

बताया जा रहा है कि शिवसेना में उर्मिला के प्रवेश से पहले ही विधान परिषद के लिए राज्यपाल की ओर से मनोनीत होने वाले 12 सदस्यों में पार्टी ने उर्मिला मातोंडकर का नाम पहले ही प्रस्तावित कर है।

शिवसेना
शिवसेना

  शिवसेना आखिर क्यों है मेहरबान

जिसके बाद आज सिर्फ औपचारिकता पूरी करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें ‘शिव बंधन’ बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के अलावा सुभाषा देसाई, अनिल देसाई समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

भैयाजी ये भी देखे-फोन टैंपिंग पर मरयम नवाज का पलटवार, कहा- हिम्मत है तो ISI से सवाल करें PM

बता दे कि उर्मिला मातोंडकर ने जिस तरह से अभिनेत्री कंगना रनौत को जवाब दिया था, उससे पार्टी नेतृत्व उनसे काफी प्रभावित था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शिवसेना और कंगना रनौत में ठनी हुई है।