spot_img

कंगना पहुंची मुंबई हाईकोर्ट, मुआवजे के तौर पर बीएमसी से 2 करोड़ की मांग

HomeNATIONALCOUNTRYकंगना पहुंची मुंबई हाईकोर्ट, मुआवजे के तौर पर बीएमसी से 2 करोड़...

मुंबई / अभिनेत्री कंगना रनौत के तेवर अभी कम होने का नाम नहीं ले रहे। कंगना ने बीएमसी द्वारा की गई 9 सितम्बर की तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगायी है साथ ही मुआवजे के तौर पर 2 करोड़ की मांग की है।

भैयाजी ये भी देखे –भयावह कोरोना संकट में भी प्रदेश सरकार को झूठे दावे और…

अपनी अर्जी के साथ कंगना ने यह भी लिखा है कि उसने सत्ता धारी पार्टी के खिलाफ बोला इसलिए बीएमसी बदले की कार्यवाही करते हुए गलत तरीके से उनका ऑफिस तोड़ी है। बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने जिस मुखरता के साथ बॉलीवुड के लोग और राजनितिक सांठगांठ पर निशाना दागा था तब से वह शिवसेना के आंख की किरकिरी बनी हुई हैं।

भैयाजी ये भी देखे –अमेरिका की मध्यस्थता में इजरायल-बहरीन-यूएई कर रहे थे शांति समझौते पर…

इतना ही नहीं महाराष्ट्र के सत्ताधारी गठबंधन ने कंगना पर भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया है। बता दे कि कंगना ने कहा कि तोड़फोड़ को लेकर उनकी याचिका पर बीएमसी का जवाब में किया गया दावा बिना किसी पर्याप्त साक्ष्य के और मनमाना था। गौरतलब है कि 9 सितंबर को बीएमसी की तरफ से तोड़फोड़ शुरू करने के कुछ घंटे बाद बॉम्बे होईकोर्ट ने कथित अवैध निर्माणाधीन पर रोक लगा दी थी। कोर्ट ने तोड़फोड़ के खिलाफ अंतरिम राहत को लेकर कंगना की तरफ से दायर याचिका पर भी बीएमसी से जवाब मांगा।