spot_img

सब्जी के दाम पूछने उतरे मंत्री डहरिया, पूछा कइसे किलो भाटा अउ पताल, जानिए

HomeCHHATTISGARHसब्जी के दाम पूछने उतरे मंत्री डहरिया, पूछा कइसे किलो भाटा अउ...

रायपुर / छत्तीसगढ़ के मंत्रियों के अलग अलग अंदाज़ रोज देखने मिल रहे है कभी टेक्टर से विधानसभा, कभी गेड़ी चढ़ना तो कभी राऊत नाचा में जमकर नाचना आप सभी ने देखा होगा। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन विकास एवं श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया (shivkumar dahariya) की जिन्होंने ठेठ छत्तीसगढ़ी अंदाज में सब्जी बेचने वाले के पास पहुंचकर का साग हे, कइसे किलो देहे, बारी के हे न, ताजा हवय नमूरई के कइसे किलो हे, भाटा अउ पताल कइसे देवथ हो…. में सब्जी विक्रेता का दिल जीत लिया।

shivkumar dahariya का देशी अंदाज़

बता दे कि आज नगरीय प्रशासन विकास एवं श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया (shivkumar dahariya) ने सड़क पर उतरकर सब्जी खरीदने वालों के बीच पहुंचकर न सिर्फ सब्जी ली, उनसे बातों ही बातों में यह जानने की कोशिश की कि सब्जी बेचने दुकान लगाने के बदले कोई शुल्क तो वसूला नहीं जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाल ही में समस्त प्रकार का बाजार शुल्क समाप्त किया है। इन विक्रेताओं से किसी प्रकार का बाजार शुल्क न लिया जाए, वेंडिंग जोन के अतिरिक्त शहर के मुख्य मार्गों पर रोड मार्किंग कर तथा नगरीय निकाय शासन के स्वामित्व के मैदान, बाजार, स्टेडियम आदि के विक्रेताओं के बैठने की व्यवस्था के लिए जिला प्रशासन और नगर निगम को निर्देश भी दिए हैं।

भैयाजी ये भी देखे-CM Bhupesh Baghel ने पाटन की बेटी को भेजवाया लैपटॉप और…

मंत्री डॉ डहरिया (shivkumar dahariya)ने मुख्यमंत्री के निर्देशों के तहत सड़क किनारे बैठने वाले विक्रेताओं को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए हैं। रायपुर-खरोरा मार्ग में उन्होंने सड़क किनारे सब्जी की दुकान लगाने वाले किसानों से सब्जियां लीं और उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आपके द्वारा बेंची जाने वाली सब्जियां ताजी होने के साथ स्वाद में भी बढियां है। उन्होंने अपने घर के लिए बैंगन, मूली,गांठ गोभी,टमाटर सहित अन्य सब्जियां भी खरीदी।