spot_img

CM Bhupesh Baghel ने पाटन की बेटी को भेजवाया लैपटॉप और फोन से की बात

HomeCHHATTISGARHCM Bhupesh Baghel ने पाटन की बेटी को भेजवाया लैपटॉप और फोन...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(CM Bhupesh Baghel) ने दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्र के गांव गोडपेंड्री के एक गरीब परिवार की बेटी खुशबू कुर्रे की नीट परीक्षा में सफलता की खबर मिलने पर खुशबू से आज स्वयं टेलीफोन लगाकर बात की। उन्हें एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

    CM Bhupesh Baghel लेपटॉप और 50 हजार रूपए की सहायता राशि मंजूर की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(CM Bhupesh Baghel) ने खुशबू को पढ़ाई के लिए लेपटॉप और 50 हजार रूपए की सहायता राशि मंजूर करते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री की इस संवेदनशील पहल के लिए खुशबू और उनके परिवार ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया।

CM Bhupesh Baghel
CM Bhupesh Baghel

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(CM Bhupesh Baghel) को एक समाचार पत्र में छपी खबर से छात्रा खुशबू कुर्रे के कठिन संघर्ष और नीट परीक्षा में सफलता के बारे में जानकारी मिली। खुशबू ने परिवार की कठिन आर्थिक परिस्थितियों के बावजूद मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए अपनी पढ़ाई जारी रखी और इस वर्ष दूसरे प्रयास में नीट परीक्षा क्वालिफाई की। खुशबू को नीट परीक्षा में 1822 की रैंक मिली है। वे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई करेंगी।
भैयाजी ये भी पढ़ें –

पिता मेकेनिक का काम करते हैं

खुशबू के पिता मेकेनिक का काम करते हैं। बघेल ने खुशबू की लगन की सराहना करते हुए उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए एक लेपटॉप और 50 हजार रूपए की सहायता राशि मंजूर की है।