spot_img

शहीद जवान को दिया गॉड ऑफ़ ऑनर, किरण देव ने भी अर्पित की श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHBASTARशहीद जवान को दिया गॉड ऑफ़ ऑनर, किरण देव ने भी अर्पित...

जगदलपुर। शुक्रवार को एक हादसे में कॉन्स्टेबल देवेंद्र कुमार सेठिया ने अपनी जान गवां दी थी। मेडिकल कालेज डिमरापाल में जवान के पीएम होने के बाद शनिवार की सुबह नया बस स्टैंड 80 बटालियन सीआरपीएफ में जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

ये ख़बर भी देखें : अशोका बिरयानी सील…गैर इरादतान हत्या का मामला दर्ज, मृतकों के परिजन…

जहां सीआरपीएफ के आला अधिकारियों से लेकर बस्तर रेंज आईजी पी सुंदरराज भी मौजूद थे, जहां जवान को श्रद्धांजलि देने के बाद उसके पार्थिव शरीर को गृहग्राम के लिए रवाना किया गया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने भी शहीद देवेन्द्र कुमार सेठिया को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने प्रार्थना की।

ये ख़बर भी देखें : शहीद जवान को 30 लाख रुपए और घायल जवान को 15…

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजापुर जिले के उसूर थाना क्षेत्र के ग्राम गलगम में सीआरपीएफ की पार्टी एरिया डोमिनेशन के लिए निकली थी। इसी दौरान यूबीजीएल ब्लास्ट होने से कांस्टेबल देवेंद्र के पैर, कमर और हाथ मे गंभीर चोट आई, जिसे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेकाज हेलिकॉप्टर की मदद से भेजा गया। मेकाज पहुंचने से पहले देवेंद्र सेठिया शहीद हो गए।