spot_img

ISI ने करवाई थी VHP नेता की हत्या, 70 हजार में ली गई थी सुपारी

HomeNATIONALISI ने करवाई थी VHP नेता की हत्या, 70 हजार में...

दिल्ली। पंजाब के नांगल में विश्व हिंदू परिषद (VHP) नेता विकास बग्गा हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। साथ ही पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़ी एक साजिश का भी खुलासा किया है।

विहिप की नांगल इकाई के अध्यक्ष विकास बग्गा की शनिवार, 13 अप्रैल की शाम रूपनगर रेलवे स्टेशन के पास उनकी दुकान पर दो अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दो संदिग्धों मंदीप कुमार और सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि रूपनगर पुलिस और राज्य स्पेशल ऑपरेशन सेल ने विकास की हत्या के मामले को तीन दिन से भी कम समय में सुलझा लिया।

आतंकी मॉड्यूल से जुड़े हैं आरोपी

डीसीपी ने कहा कि रूपनगर पुलिस ने एसएसओसी मोहाली के साथ एक संयुक्त अभियान मे पाकिस्तान स्थित आतंकवादी मास्टरमाइंडों द्वारा समर्थित आतंकी मॉड्यूल के 2 गुर्गों की गिरफ्तारी की है। विकास हत्याकांड को सुलझा लिया गया है। पुलिस ने इन आरोपियों पर एक लाख का इनाम भी रखा था।

बेरोजगार युवाओं को बरगला रहा आईएसआई

जांच में आईएसआई और पंजाब के कुछ बेरोजगार युवाओं के बीच सांठगांठ का खुलासा हुआ है। आईएसआई कथित तौर पर पंजाब में लक्षित हत्याओं को अंजाम देने के लिए बेरोजगार लोगों को पैसे और ड्रग्स का लालच देकर उन्हें स्लीपर सेल के रूप में भर्ती कर रही है।