spot_img

महिला ने की आत्महत्या, बच्चों को मारने पर पति से हुआ था विवाद

HomeCHHATTISGARHमहिला ने की आत्महत्या, बच्चों को मारने पर पति से हुआ था...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सेमहिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां बच्चे की पिटाई को लेकर पत्नी पत्नी के बीच विवाद होने लगा, देखते ही देखते विवाद इत बढ़ गया कि, महिला ने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत से कूदकर अपनी जान दे दी।

मामले की पड़ताल करने के बाद टिकरापारा थाने की पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। घटना 6 अप्रैल को छत्तीसगढ़ नगर की है।

पुलिस के मुताबिक, सीमा निषाद के खुदकुशी करने के मामले में महिला के पति मुकेश निषाद के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार छह अप्रैल को किसी बात को लेकर सीमा ने अपने बच्चे की पिटाई कर दी। इस बात से नाराज होकर मुकेश ने अपनी पत्नी को डांट लगाई और गाल पर तमाचा जड़ दिया।

जिससे नाराज सीमा ने अपने पति को खुदकुशी कर लेने की धमकी दी। पत्नी की धमकी से नाराज होकर मुकेश ने अपनी पत्नी को फिर से तमाचा जड़ दिया और मायका छोड़ने की बात कही। मायका छोड़े जाने पर लोकलाज के भय से महिला ने निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल सीमा की घटना के दूसरे दिन अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।