spot_img

भाजपा सांसद रविकिशन ने जया को लेकर कही बड़ी बात, जानिए ?

HomeNATIONALCOUNTRYभाजपा सांसद रविकिशन ने जया को लेकर कही बड़ी बात, जानिए ?

दिल्ली/ राज्यसभा की कार्यवाही के बीच गोरखपूर सांसद रविकिशन और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के बीच चल रही जुबानी जंग अब तेज हो गई है। जया के बयान पर पलटवार करते हुए रविकिशन ने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए.इसके साथ ही रविकिशन ने यह भी कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है।

ज्ञात हो कि जया बच्चन ने आज सदन की कार्यवाही के दौरान ये कहा कि बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।
जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करे।