spot_img

जल्द ही अपने 45 करोड़ के नए घर में शिफ्ट होगीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े

HomeENTERTAINMENTजल्द ही अपने 45 करोड़ के नए घर में शिफ्ट होगीं एक्ट्रेस...

मुंबई। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं। पूजा हेगड़े ने 45 करोड़ में 4,000 वर्ग फुट की एक प्रॉपर्टी खरीदी है जो सी फेसिंग है।

ये ख़बर भी देखें : अपकमिंग ओटीटी डेब्यू फिल्म “डंक” के लिए तैयार है एक्ट्रेस निधि अग्रवाल…

पैन-इंडिया स्टार की नई प्रॉपर्टी मुंबई के बांद्रा इलाके में है। इसके साथ ही अभिनेत्री के जीवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव आने वाला है, जो मुंबई में ही पहले कहीं और रहती थी।

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने साझा किया। पूजा हेगड़े शानदार हवेली में शिफ्ट हो रही हैं, जिसमें रहने के लिए 4,000 वर्ग फुट की जगह है।

एक प्रमुख स्थान पर स्थित, यह भव्य निवास न केवल समुद्र के मनोरम दृश्य पेश करता है, बल्कि मुंबई के केंद्र में आराम और सुंदरता के अभयारण्य के रूप में कार्य करता है। इससे पहले पूजा गोवा में छुट्टियां मनाने गई थीं।

दिवा ने बिना मेकअप लुक के साथ गोवा की धूप से अपनी तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने गोवा के कुछ पाक व्यंजनों की झलक और पूल के किनारे आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी।

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में कई बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं। “देवा” के अलावा, उनकी प्लेट में “सनकी” और तीन प्रमुख दक्षिण भारतीय प्रोजेक्ट हैं।