spot_img

Hrithik Roshan के नाम पर फैन ने रखा बेटे का नाम, वजह जान कर हो जायेंगे हैरान

HomeENTERTAINMENTHrithik Roshan के नाम पर फैन ने रखा बेटे का नाम, वजह...

Entertainment – बॉलीवुड के जाने माने स्टार ऋतिक रौशन(Hrithik Roshan) की फैन फोलोविंग पुरे इण्डिया में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में है। लोग ऋतिक रौशन की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। जैसा की आप जानते है ऋतिक सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छे डांसर भी है। कई सारे डांसर ऋतिक रौशन को अपना आइडल मानते है। लेकिन अचरज की बात यह है कि हाल ही में ऋतिक के एक फैन का ट्विटर पोस्ट खूब चर्चा में है और जमकर वायरल भी हो रहा है।

Hrithik Roshan का बड़ा फैन है

       दरअसल ऋषिकेश नाम का एक शख्स ऋतिक रौशन(Hrithik Roshan) का बड़ा फैन है। ऋषिकेश हाल ही में पिता बने हैं और उनके घर बेटा आया है। खास बात ये है कि ऋषिकेश के बेटे के हाथ में भी 6 उंगलियां हैं, यानि कि डबल थम्ब। जैसे ऋतिक रोशन के हाथ में हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बेटे का नाम एक्टर के नाम पर रख डाला।

ऋषिकेश ने सोशल मीडिया पर बेटे के हाथ की फोटो शेयर कर इसकी खुशी जाहिर की है। ऋषिकेश ने ट्वीट किया- ‘मैं ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के समय से ही ऋतिक रौशन(Hrithik Roshan) का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। यहां तक कि मैंने अपने नाम में ‘H’ जोड़ा जिसे मैं पहले ‘Rishikesh’ लिखता था। कल मुझे बेटा हुआ, आज सुबह उसका अंगूठा देखा और मैंने फैसला किया कि उसका नाम ऋतिक सर की तरह ही ‘ऋतिक’ ही रखा। #BeautifullyImperfect’. फैन ऋषिकेश अंगोम का यह ट्वीट वायरल हो गया है। लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

 साल 2002 में आयी थी डेब्यू फिल्म

      गौरतलब है कि ‘कहो ना प्यार’ फिल्म जो की साल 2002 में आयी थी। इसे राकेश रौशन ने ही डायरेक्ट किया था और इसकी लेखनी भी ऋतिक रौशन(Hrithik Roshan) के पिता राकेश रौशन ने ही किया था। इस फिल्म से अमीषा पटेल और ऋतिक रौशन दोनों ने ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी।