spot_img

कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या

HomeNATIONALकार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या

दिल्ली। उत्तराखंड से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां उधम सिंह नगर जिले के  नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वारदात सुबह साढ़े 6 बजे की है। दो बाइक पर सवार हमलावरों ने डेरे के अंदर बाबा तरसेम सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग की। सिंह को खटीमा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है।

उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मंजूनाथ टीसी घटनास्थल पर स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं। अस्पताल और नानकमत्ता में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फरार हमलावरों की तलाश तेज कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बाबा तरसेम को लगी तीन गोली, हमलावर सीसीटीवी में दिखे

आशंका है कि बाबा तरसेम सिंह की हत्या करने के लिए हमलावरों ने फुल प्रूफ इंतजाम किया था। प्लानिंग के तहत वे सुबह डेरा पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए। बाबा तरसेम सिंह को तीन गोली लगी है। एक गोली पेट के आरपार हो गई है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। हत्यारे पगड़ी पहने हुए हैं। एक शख्स की पगड़ी सफेद तो दूसरे हमलावर की पगड़ी काले रंग की है। एक ने जींस पहना है तो दूसरे ने लोअर पहन रखा है। बाइक के पीछे नीले रंग का बैग भी बंधा है।