spot_img

जमीन ज़ायज़ाद के लिए कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

HomeNATIONALCOUNTRYजमीन ज़ायज़ाद के लिए कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के...

नयी दिल्ली। फतेहपुर जिला के सुजानपुर गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। जिसमे एक कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीं सम्बंधित पुलिस ने मामला दर्ज़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बतां दे की घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –घरेलु विवाद के कारण पत्नी और बच्चे की गला दबाकर हत्या,…

Accused son ने पिट कर भाग गया

      दरअसल आरोपी बेटा(Accused son) लखन सिंह पारिवारिक संपत्ति का बंटवारा करना चाहता था। लेकिन माँ को यह मंजूर नहीं था। जिसे लेकर कई दिनों से माँ और आरोपी बेटे में के बीच बहस चल रही थी। बीते दिन आरोपी बेटा (Accused son) खेत से काम करके आया और फिर से बंटवारे के मुद्दे पर अपनी मां से बहस करने लगा। कहा सुनी इतनी ज्यादा बढ़ गयी की गुस्से में आरोपी बेटे(Accused son) ने लाठी से पिट करके घायल कर भाग गया।

        वहीं घटना से पुरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। बाद में पीड़ित माँ को जिला असपतयाल भर्ती कराया गया। लेकिन मां की हालत इतनी बिगड़ी हुई थी कि डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया। और मां की मौत हो गयी। बाद में पिता ने अपने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज़ बड़ी सजा की मांग की है। वहीं मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Crime : महिला से उठाईगिरी, ऑपरेशन के पैसे ले उड़े शातिर