spot_img

महादेव एप में FIR पर बोले बृजमोहन, ये साजिश नहीं…”महादेव का प्रकोप”

HomeCHHATTISGARHमहादेव एप में FIR पर बोले बृजमोहन, ये साजिश नहीं..."महादेव का प्रकोप"

रायपुर। महादेव एप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर FIR दर्ज होने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे भाजपा की साजिश बताया था। सोमवार को मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि “महादेव का प्रकोप” कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री पर दिखाई देने लगा है।

भैयाजी ये भी देखें : कलेक्टर के निर्देश, सरकारी गेस्ट हाउस, भवन में नहीं होगी कोई…

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चोरी ऊपर से सीना जोरी कर रहे हैं। वे पहले रायपुर से भाग कर राजनादगांव गए और फिर सीना जोरी करने के लिए वापस रायपुर आए। भूपेश बघेल को इतना डर क्यों सता रहा है? महादेव सट्टा एप पर पहली FIR तो उन्होंने ही कराई थी। लेकिन अब अपने ही बुने हुए जाल में खुद फंस गए है। जितने अफसरों पर FIR हुई उनके भूपेश से क्या संबंध हैं ?

उन्होंने आगे कहा कि शराब, कोयला और गौठान कई घोटाले हैं। अभी एक घोटाले की FIR में नाम आने पर घबरा गए। अभी तो और भी कई घोटाले सामने आयेंगे। भूपेश बघेल असीम दास के बयान को सही मानते हैं क्या ? महादेव एप में शुभम सोनी का वीडियो आया था उस पर भूपेश बघेल क्यों कुछ नहीं बोलते हैं ? इन्होने छत्तीसगढ़ के 10 लाख युवाओं को बर्बाद करके उनके हक़ का पैसा खाने का काम किया है, और क्या इनको न्यायपालिका पर विश्वास नहीं है ?

भाजपा को ऐसे कामों के लिए फुर्सत नहीं

स्कूल शिक्षा और उच्च शिक्षा मंत्री ब्रजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि भाजपा को इस तरह के कामों के लिए फुर्सत नहीं है। हम पीएम मोदी की गारंटी को पूरा करने में लगे हैं और जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि उसमें भूपेश बघेल को सहयोग करना चाहिए न कि धमकी देना चाहिए। कांग्रेस ने विकास विरोधी काम किया है और अब डर पैदा हो गया है इसलिए जनता ने नकार दिया है। अब कानून अपना काम करेगा।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : भारत ने निर्वाचन आयोग ने DGP को हटाया,…

गारंटी को पूरा करने वाले को स्वीकार करें

जनता से आव्हान है कि महादेव, गौठान, शराब घोटाले के आरोपियों को नकारे और छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी को पूरा करने वाले को स्वीकार करें। महादेव एप पर राज्य और केंद्र सरकार कार्यवाही कर रही है और महादेव एप को बंद करना जरूरी नहीं है। लेकिन उसमें जो गलत काम कर रहा है, उस पर कार्यवाही होनी चाहिए।