spot_img

राइस मिलर्स एसोसिएशन ने आयोजित किया “न्योता भोज” 300 छात्राओं को खिलाया खाना

HomeCHHATTISGARHराइस मिलर्स एसोसिएशन ने आयोजित किया "न्योता भोज" 300 छात्राओं को खिलाया...

दुर्ग। छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के दुर्ग इकाई ने आज “बी.आर.जे. आदर्श कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय” में न्योता भोज का आयोजन किया। इस भोज का आयोजन छत्तीसगढ़ शासन के स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और प्रदेश के राइस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल की दिवंगत माता पिस्ता देवी अग्रवाल के स्मृति में किया गया।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव का तंज़, टिकट छिन जाने…

जिसका जिम्मा दुर्ग जिले के राइस मिल एसोसिएशन ने उठाया था। न्योता भोज में जहां राइस मिल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, संगठन के महामंत्री संजय गर्ग, जिला अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने खुद ही थाली सजाकर बच्चों को प्रेम भाव से खाना खिलाया। वही उनके साथ शिक्षक और अन्य स्टाफ को भी संगठन के पदाधिकारी ने भोजन कराया।

इस दौरान छत्तीसगढ़ राइस मिल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि “आज दुर्ग जिले के राइस मिलर्स एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने मिलकर “बी.आर.जे. आदर्श कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय” में 300 छात्राओं समेत 400 लोगों को न्योता भोज किया। जिसमें संगठन की ओर से सभी ने मिलकर प्रेम भाव के साथ छात्राओं को बिठाकर भोजन परोसा। यह भोज हमारी माता स्वर्गीय श्रीमती पिस्ता देवी अग्रवाल की स्मृति में कराया गया था, जिन्हें पहले सभी ने मिलकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।”

प्रदेशभर में होगा न्योता भोज का आयोजन

योगेश ने आगे बताया कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि इस सोच से आज प्रदेश भर में न्योता भोज के आयोजन हो रहे हैं। जिसमें विभिन्न संगठनों को भी आगे बढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। सुखद अनुभूति के साथ मैं यह बता रहा हूँ कि प्रदेश के सभी जिलों के सरकारी स्कूलों में छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स एसोसिएशन न्योता भोज का आयोजन करने जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : खेल अलंकरण में बोले मुख्यमंत्री साय, जब प्रतिभाएं निखरती हैं तो…

जिसकी शुरुआत राजधानी रायपुर के स्कूल से होगी। जल्द ही मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को आमंत्रित कर हम ये आयोजन करने जा रहे है। इसके बाद प्रदेश भर के सभी जिलों में शासकीय स्कूलों पर न्योता भोज का आयोजन राइस मिलर्स एसोसिएशन के द्वारा किया जाएगा।”इस कार्यक्रम में विशेष रूप से नरेश सोमानी, विनय भूतड़ा, मुरारी भूतड़ा, नीरज बाकलीवाल, विक्की केशवानी, शैलेश तिवारी समेत कई गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे।