spot_img

दादा के साथ घर जा रही मासूम का अपहरण, पुलिस ने शुरु की जांच

HomeNATIONALदादा के साथ घर जा रही मासूम का अपहरण, पुलिस ने शुरु...

दिल्ली। बिहार के पटना से 11 साल की मासूम का अपहरण होने का मामला सामने आया है। मासूम के परिजनों की शिकायत पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 11 साल की मासूम का अपहरण तब हुआ, जब वो अपने दादा के साथ ऑटो से घर जा रही थी। परिजनों के शिकायत पर दानापुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, दानापुर के शाहपुर मे रहने वाले चंदेश्वर राय अपनी पोती तनु कुमारी के साथ अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। इसके बाद अपने घर लौट रहे थे।इसी दौरान ऑटो चालक ने दोनों लोगों को सगुना मोड के पास उतार दिया। वहीं से बच्ची गायब हो गई।

पीड़ित पिता जयप्रकाश ने बताया कि मेरी बेटी अपने दादा के साथ शादी समारोह से लौट कर ऑटो से घर आ रही थी। इसी बीच एक अनजान लड़का उसके साथ बैठ गया। जाम के चलते उनके पिता और बेटी रास्ते में उतर गए। वहीं से साथ बैठे लड़का ने मेरी बेटी का अपहरण कर लिया। जांच के दौरान सीसीटीवी कैंरे की फुटेज में देखा गया है कि एक लड़का ने उस लड़की को हाथ पकड़ कर ले जा रहा है। परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है. पुलिस सभी चौक-चौराहा पर लगे CCTV कैमरे को खंगाला रही है। जल्द ही बच्ची को बरामद कर लिया जाएगा।