spot_img

दिल्ली की बैठक से वापस लाैटे सीएम, बोले 11 सीटों का लक्ष्य

HomeCHHATTISGARHदिल्ली की बैठक से वापस लाैटे सीएम, बोले 11 सीटों का लक्ष्य

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय आज कई कार्यक्रमों में शामिल होने वाले हैं। वे केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गए हुए थे।

रविवार की सुबह वो वापस लोटे है। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, आने वाले लोकसभा चुनाव में 11 में से 11 सीट जितने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं एसीबी और ईओडब्ल्यू की जांच पर सीएम बोले कि जांच पर जो अफसर दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई होगी।

डबल इंजन की सरकार ने छत्तीसगढ़ का विकास किया- साव

दिल्ली में हुई बैठक को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 35000 करोड रुपए की सौगात दी है। यानी एक विकसित छत्तीसगढ़ बनाने में भारत सरकार पूरी तरह से मदद कर रही है और डबल इंजन की सरकार के कारण तेजी से छत्तीसगढ़ विकास की ओर बढ़ रहा है।

जहां तक लोकसभा चुनाव की तैयारी का विषय है। भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव को गंभीरता से लेते हैं पूरी तरीके से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। लेकीन यह जो इंडिया गठबंधन बना हुआ है जिस दिन से बना है। उसी दिन से यह आपस के झगड़े नहीं मिटा पा रहे और यदि यह किसी तरह के वादे करते हैं और सपने देख रहे हैं तो जनता इनपर भरोसा नहीं करेगी।