spot_img

Don 3 में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री…निभाएंगी अहम क़िरदार

HomeENTERTAINMENTDon 3 में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री...निभाएंगी अहम क़िरदार

मुंबई। जब से यह घोषणा हुई है कि डॉन 3 (Don 3) बनने जा रही है, फैंस उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों को फिल्ममेकर रिलीज की तारीख की घोषणा और प्रोजेक्ट की एक झलक के लिए भी बेताब है।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा “तब फिल्मों को वास्तविकता से दूर माना जाता था…”

खैर यह फिल्म तब चर्चा का विषय बन गई थी, जब यह घोषणा की गई थी कि इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आएंगे।

मेकर्स द्वारा एक बड़ी घोषणा के संकेत के बाद फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में आ गई और आखिरकार बड़ी घोषणा हुई है। यह उस फीमेल लीड के बारे में है जिसका किरदार कियारा आडवाणी के अलावा कोई और नहीं निभा सकता है।


इधर फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सबको खबर दी, कि डॉन 3 की टीम में कियारा आडवाणी शामिल होने वाली है। फरहान अख्तर ने एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “वेलकम टू द डॉन युनिवर्स”

अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म से कियारा का पहला लुक सामने नहीं आया है, न ही यह इस बारे में कोई जानकारी देता है कि वह किसकी भूमिका निभा रही है।


कियारा के हिट फ्रेंचाइजी (Don 3) का हिस्सा होने की अटकलें उस वक्त लगने लगीं, जब उन्हें हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में देखा गया था।

जब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से ‘डॉन 3’ (Don 3) में उनकी कास्टिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ठीक है, इस पर काम चल रहा है।

मैं खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं कहना चाहती, जिसे मुझे किसी अन्य कारण से वापस लेना पड़े, लेकिन जब भी ऐसा होगा, आपको पता चल जाएगा।”