spot_img

कांग्रेस ने सुमित्रा महाजन को लोकसभा चुनाव लड़ने दिया निमंत्रण, बीजेपी ने कसा तंज

HomeNATIONALकांग्रेस ने सुमित्रा महाजन को लोकसभा चुनाव लड़ने दिया निमंत्रण, बीजेपी ने...

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं। ऐसे में दल-बदल का सिलसिला भी काफी तेजी से जारी है। मध्यप्रदेश में महीने भर के अंदर कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल होते नजर आए। इसी बीच कांग्रेस पार्टी ने इंदौर से आठ बार की सांसद रहीं सुमित्रा महाजन को पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के कई नेता भाजपा का दामन थाम चुके हैं। आज सोमवार को विदिशा कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने भी इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन कर ली है। कमलनाथ को लेकर भी भाजपा लगातार संकेत दे रही है। कि पूर्व सीएम कमलनाथ कई विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस पार्टी ने भी भाजपा से सांसद रहीं पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को ऑफर दिया है।

कौन हैं सुमित्रा महाजन

सुमित्रा महाजन पूर्व लोकसभा स्पीकर रह चुकी हैं। इसके साथ ही वे इंदौर से आठ बार सांसद रही हैं। इन्हें ताई के नाम से जाना जाता है। ताई को कांग्रेस पार्टी ने पत्र लिखकर कांग्रेस की सदस्यता लेने का आग्रह किया है। यह पत्र कांग्रेस पार्टी के संभागीय प्रवक्ता ने लिखा है। संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने लिखा,- आपने कमलनाथ जी को पत्र लिखकर भाजपा ज्वाइन करने के लिए आमंत्रित किया था। हम कांग्रेसजन का आपसे निवेदन है कि जिस प्रकार से आपने कमलनाथ जी को आमंत्रित किया था उसी प्रकार आपको कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कसा तंज

सुमित्रा महाजन को लिखे गए पत्र पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस तय कर ले कि उनका शीर्ष नेतृत्व टिकट वितरण करेगा या फिर कमलनाथ या जीतू पटवारी करेंगे।