spot_img

क्रॉप टॉप का बढ़ता क्रेज़, वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल में भी फिट

HomeLIFESTYLEक्रॉप टॉप का बढ़ता क्रेज़, वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल में भी फिट

फैशन। वैसे तो खूबसूरती जन्म से मिलती है। लेकिन वर्तमान समय में आप अपने मेकअप और ड्रेसिंग सेंस में बदलाव लाकर खुदको काफी आकर्षक और स्मार्ट दिखा सकते हैं। इसके लिए सबसे ज्यादा जरुरी है। ट्रेंडिंग फैशन को फॉलो करना। फैशन का ट्रेंड हर महीने बदलता रहता है। कभी एकदम नया तो कभी रनिंग फैशन का ही अपडेट लोगो को अपनी ओर अट्रैक्ट करता है।

Crop top है सिम्पल और क्लासी

     तो वहीं आज हम आपको क्रॉप टॉप(Crop top) के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल क्रॉप टॉप(Crop top) बेहद ही सिंपल और क्लासी लुक देता हैं। बॉलीवुड से चलकर अब यह आम लोगों तक पहुंच गया है। क्रॉप टॉप(Crop top) नेवल से ऊपर तक होता है। यह टॉप गर्ल्स या तो प्लाज़ो या ट्रैक पेंट्स के साथ ज्यादा पहनना पसंद करती हैं। इस टॉप सिंगल कलर का चलन ज्यादा देखने को मिलता है। मिक्स कलर की डिमांड बहुत कम है।

Crop top
Crop top

भैयाजी ये भी पढ़ें –पाएं बालों की समस्या से छुटकारा, घर में बनाएं एलोवेरा का…

वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों में इस्तेमाल

     क्रॉप टॉप को आप प्लाज़ो पेंट्स में तो कैरी करते हैं साथ ही फ्लोरल प्रिंट या थ्रेड वर्क वाले क्रॉप टॉप को आप लहंगे के साथ भी पहन सकते हैं। यह बिलकुल पारम्परिक ब्लाउज़ का लुक देता है। ज्यादातर काले या गोल्डन ट्रडिशनल ब्लाउज़ का इस्तेमाल किया जाता है।

Crop top
Crop top

भैयाजी ये भी पढ़ें –मां अंगारमोती मंदिर में ज़मीन पर लेटने से होती है पुत्र…

      ये बात कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा की स्टाइल के मामले में लोग हमेशा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं। अभिनेत्रियां चाहे जो पहन ले वो ट्रेंड में आ ही जाता है। लेकिन आम ज़िन्दगी में ऐसा नहीं यदि आपने कुछ पहना है और वो आप पर सूट नहीं कर रहा तो आपका मजाक भी बन सकता है। तो कृपया अपने कलर टोन को ध्यान में रखकर ही अपने कपड़ों का चुनाव करें।