spot_img

कालीचरण महाराज का विवादित बयान, कहा-अहंकार में अटक गए शंकराचार्य

HomeCHHATTISGARHकालीचरण महाराज का विवादित बयान, कहा-अहंकार में अटक गए शंकराचार्य

 

रायपुर। कालीचरण महाराज आज रायपुर पहुंचे हुए है, वे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस बिच उन्होंने मीडिया से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा, शंकराचार्यों के बयान और कांग्रेस के बायकाट को लेकर भी उन्होंने तीखे तेवर दिखाए है।

भैयाजी ये भी देखे : पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान में शामिल हुए राज्यपाल हरिचंदन, मंदिर…

कालीचरण ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि  “सैकड़ों साल बाद हमारे अस्मिता का केंद्र राम मंदिर हमें वापस मिल गया है, सभी हिंदुओं से आह्वान कर रहे हैं कि वे उत्सव मनाएं।” आगे उन्होंने कहा कि प्रत्येक चरण एक पूर्णता ही है, कदम कदम बढ़ाकर मंज़िल तक पहुंच जाएंगे।

एक मंदिर निर्माण होना भी हमारे लिए स्वप्न था,  आशा ही नहीं थी कि राम मंदिर बनेगा. लेकिन अभी के यूपी और भारत के राजा ने बना दिया। हमारा स्वप्न साकार हो गया। पहले जगह भी तो हिंदुओं के पास नहीं थी। सभी साधुओं से आह्वान करता हूं, अपने अहंकार को छोड़े और राजा का साथ देवें। ढाई हजार साल बाद राजा सम्राट के बाद हमें राजा मिले है। अयोध्या तो झांकी है काशी मथुरा और 5 लाख मंदिर बाकी है, इसलिए सारे हिन्दू साथ दें।

साधु संत अहंकार को चूल्हे में डालें

कालीचरण ने आगे कहा कि “साधु संत अहंकार को चूल्हे में डालें और जो राजा हिंदुत्व का काम कर रहा है, उसका साथ दें। शंकराचार्य अपने-अपने अहंकार सीधे करने की कोशिश में हों, अहंकार के सामने भगवान भी दुय्यम हो जाते है। सेक्स और अहंकार में लोग अटकते है। उन्होंने सेक्स छोड़ दिया अहंकार में अटक गए है। दोनों जिससे छूटे वो महापुरुष है। महान कार्य में अपनी सड़ी हुई बातों से विघ्न डाल रहे है।

भगवान के पास राक्षस नहीं जा सकते

कांग्रेस के अयोध्या न जाने को लेकर उन्होंने कांग्रेस को राक्षस बताते हुए कहा कि “भूत पिशाच निकट नहीं आवे, महावीर जब नाम सुनावें।। राम का जिन्होंने विरोध किया वो कैसे जाएंगे। जिन्होंने राम का ही विरोध कर दिया वो राक्षस है, राक्षस कैसे जाएंगे। भगवान के पास राक्षस जा नहीं सकते जहां हनुमान जी है।

राजा राम, देश बचा गए नाथूराम

महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में आए कालीचरण ने अब नाथूराम गोडसे को लेकर भी एक बयान दिया है। उन्होंने नाथूराम गोडसे को फिर से कोटि-कोटि नमस्कार किया और कहा कि रघुपति राघव राजा राम, देश बचा गए नाथूराम।