spot_img

दुलार सेवा फाउंडेशन ने मुक बधिर बच्चों के साथ मनाया मकर संक्रांति

HomeCHHATTISGARHदुलार सेवा फाउंडेशन ने मुक बधिर बच्चों के साथ मनाया मकर संक्रांति

रायपुर। रायपुर से संचालित दुलार सेवा फाउंडेशन के सदस्यों ने मकर संक्रांति का पर्व  मुक बधिर बच्चों के साथ मिल कर मनाया। दुलार सेवा फाउंडेशन का सेवा करने का पहला कार्यक्रम अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल से की गई है। यह न्यू राजेंद्र नगर में स्थित है। फाउंडेशन के फाउंडर मेम्बर व संरक्षक, सदस्य सभी वहाँ पे जाकर मुक बाधित बच्चों को तिल के लड्डू के साथ कॉपी, पेन, पेंसिल, बाटकर मकर संक्रांति मनाई गई साथ ही सभी बच्चों को फाउंडेशन की ओर से बधाई दी गई।

दुलार सेवा फाउंडेशन के फाउंडर मेंबर दिलीप तिवारी ने फाउंडेशन के बारे में बताते हुए कहा कि हम अपने फाउंडेशन की शुरुआत आज मुक बधिर बच्चो के बीच से कर रहे है, उसका मुख्य उद्देश्य जरूरत मंद लोगों की सेवा करने को लेकर व समाज कल्याण का दृष्टिकोण शिक्षा के स्तर को बढ़ाकर समाज की बुराइयों को मिटाना और मानव कल्याण करना है।

इस अवसर पर फाउंडर सदस्य नवीन जैन, ब्रम्हा सोनकर दीपक सिंह, सुरेन्द्र भारतद्वाज, राकेश नागवानी, साथ ही अर्पण दिव्यांग संस्था के अध्यक्ष प्रकाश शर्मा, मृत्युंजय शुक्ला, डॉ एस के शर्मा,योगेश तिवारी, उमा तिवारी, सविता शर्मा, वहाँ के प्राचार्य, शिक्षक, एवं अन्य समाज सेवी सेविका उपस्थित रहे।