spot_img

रायपुर पहुंचे प्रभारी सचिन पायलट, राममंदिर पर बोले–राजनीति और धर्म को अलग-अलग रखना चाहिए

HomeCHHATTISGARHरायपुर पहुंचे प्रभारी सचिन पायलट, राममंदिर पर बोले–राजनीति और धर्म को अलग-अलग...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट अपने दो दिवसीय दौरे पर सुबे की राजधानी रायपुर पहुंचे। यहां स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में सचिन पायलट का कांग्रेस के तमाम नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। वहीं उन्होंने मीडिया से चर्चा कर अपने आगामी रणनीति भी बताई।

सचिन पायलट ने छत्तीसगढ़ के पहले दौरे पर यह कहा कि “हम आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रहे है, हम संगठन को दुरुस्त कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतरेंगे और आने वाले चुनाव में दुगनी ताकत से वापसी करेंगे और प्रदेश में एक मजबूत विपक्ष का एहसास जनता का जरूर होगा।” उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आज और कल लगातार बैठकों का दौर है, हम सभी को साथ लेकर आगे चलेंगे। न्याय यात्रा पर चर्चा की जाएगी, इसके बाद कल इलेक्शन कमेटी के बैठक होगी। बैठक में सभी लोकसभा क्षेत्र के प्रतिनिधियों से फीडबैक लिया जाएगा।

वहीं अयोध्या नहीं जाने से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि “राजनीति और धर्म को अलग-अलग रखना चाहिए।हम जनता के मुद्दों पर चर्चा करना चाहते है, धर्म की आड़ में राजनीति से कोई सुविधा नहीं मिलेगी। मंदिर नहीं जाना आस्था का सवाल है, इससे मुद्दे का ध्रुवीकरण हो रहा है।