spot_img

चोट को लेकर बोले रोहित शर्मा, पहले से बेहतर हूँ…बीसीसीआई कर रही सुपरविज़न

HomeSPORTSचोट को लेकर बोले रोहित शर्मा, पहले से बेहतर हूँ...बीसीसीआई कर रही...

खेल। रोहित शर्मा(rohit sharma) को पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी, लेकिन बाद में उन्हें टेस्ट टीम के लिए चुना गया। रोहित शर्मा(rohit sharma) ने पहली बार अपनी चोट पर चुप्पी तोड़ते हुए हुए कहा है कि यह कोई गंभीर मुद्दा नहीं है।

भैयाजी ये भी पढ़ें –ISL 2020 : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और मुंबई सिटी एफसी की…

रोहित शर्मा(rohit sharma) ने कहा कि उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी अब पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता क्या चल रहा है और लोग किस बारे में बात कर रहे हैं। हम लगातार बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के संपर्क में बना हुआ हूं.”

लिमिटिड ओवर के उपकप्तान ने आगे कहा, ”हैमस्ट्रिंग इंजरी पूरी तरह से ठीक है। मैं पूरी तरह से ठीक होने पर काम कर रहा हूं। चूंकि मुझे टेस्ट क्रिकेट खेलना है इसलिए मैं कोई कमी नहीं रहने देना चाहता और यह एक वजह है कि फिलहाल में एनसीए में प्रैक्टिस कर रहा हूं.”

भैयाजी ये भी पढ़ें –Australia के एगर बोले शील्ड मैचों से भारत के खिलाफ और…

रोहित शर्मा ने कहा कि वह 10 दिन के अंदर अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबर गए थे। उन्होंने कहा, ”मैंने साफ कर दिया था कि अगर मैं ठीक नहीं हूं तो प्लेऑफ नहीं खेल पाउंगा। लेकिन मैं ठीक हो गया था इसलिए मैंने प्लेऑफ और फाइनल में हिस्सा लिया.”

पुरानी फिटनेस हासिल कर लेंगे

बता दें कि रोहित शर्मा की चोट पर विवाद तब बढ़ गया था जब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन्हें 70 फीसदी ही फिट बताया। हालांकि उम्मीद की जा रही है 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले तक रोहित शर्मा अपनी पुरानी फिटनेस हासिल कर लेंगे।