spot_img

महादेव सट्टा : पूनावाला ने कहा- सीएम का मतलब “करप्ट मिनीस्टर”, बचाव में उतरे में सिंहदेव…

HomeCHHATTISGARHमहादेव सट्टा : पूनावाला ने कहा- सीएम का मतलब "करप्ट मिनीस्टर", बचाव...

रायपुर / दिल्ली। महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में आरोपी असीम दास ने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नाम का जिक्र किया है। इस घटना क्रम के बाद सूबे की सियासत में खलबली मच गई है। भाजपा जहाँ लगातार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घेराबंदी कर रही है, वहीं कांग्रेस बचाव में लगी हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : किसानों से 82.44 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी, 17,773 करोड़…

ED द्वारा पूरक आरोप पत्र में कांग्रेस नेता का नाम लिए जाने पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, “कांग्रेस की जहां पर भी सरकारें रहीं वहां पर उन लोगों ने केवल लूट मचाने का काम किया। कांग्रेस के सीएम किस तरह का लूट मचा रहे थे, आज ये समाने आया है।

कांग्रेस के लिए सीएम का मतलब कभी मुख्यमंत्री नहीं था, उनके लिए इसका मतलब “करप्ट मिनीस्टर” था। अब सवाल ये है कि आखिर भूपेश बघेल ने आगे पैसा किसे दिया ? एक तरफ, पीएम मोदी देश के लोगों को रूपे कार्ड देते हैं और दूसरी तरफ सोनिया गांधी और राहुल गांधी “भूपे कार्ड” देते हैं, जिसका मतलब है कि उस कार्ड में 508 करोड़ रुपये ट्रांसफर करें और भ्रष्टाचार और लूट करें..!”

भैयाजी ये भी देखें : दिल्ली में “कोल्ड डे” का अलर्ट, कोहरे से प्रभावित हुई फ्लाइट…

इधर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला के बयान पर छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता टी एस सिंहदेव ने कहा, “पहले ये तो साबित करे कि पैसा भूपेश बघेल को मिला। मनी ट्रेल कहां है ? नकद पैसा तो असीम दास के यहां मिला। अब जो खुद आरोपी हो गया है उसने खुदको बचाने के लिए ऐसा बयान दिया क्योंकि उसने स्वयं कहा कि मुझ पर दबाव डालकर बयान दिलवाया गया।….पैसा कहां गया वो तो दिखे? हवा-हवा में आरोप लगाकर कार्रवाई करना है तो फिर आप किसी के ऊपर कुछ भी कर सकते हैं..!”