spot_img

पूर्व सीएम ने अजय चंद्राकर पर कसा तंज़, पूछा-सदमे से उबर गए क्या ?

HomeCHHATTISGARHपूर्व सीएम ने अजय चंद्राकर पर कसा तंज़, पूछा-सदमे से उबर गए...

रायपुर। दिल्ली दौरे से लौटते ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखे तेवर दिखाए है। उन्होंने भाजपा नेता अजय चंद्राकर के बयान पर तीखा पलटवार किया है। चंद्राकर के बयान पर भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा “सदमे से उबर गए क्या अजय जी, पूरी सहानुभूति है। सोच रहे थे कि मंत्रिमंडल में लेंगे पर दूध की मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिए।”

भैयाजी ये भी देखें : BSP में स्टील का रिकॉर्ड उत्पादन और डिस्पैच, पार हुआ 5…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में एलायंस कमेटी की बैठक में शामिल होने गए थे। बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि “इंडिया एलाइंस कमेटी की रिपोर्ट मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी को सौंपे है।

9 राज्यों में एलायंस पार्टनर के साथ सीट शेयरिंग करेंगे, इस पर चर्चा की गई। अलग-अलग राज्यों की प्रमुख पार्टियों के साथ चर्चा करेंगे। बघेल ने बताया कि 7 और 9 तारीख को फिर बैठक है, अब लगातार बैठकों का दौर चलने वाला है।”

छत्तीसगढ़ आएंगे सचिन पायलट

सूबे के नए प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर भी भूपेश बघेल ने जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि 11 तारीख को संभवतः सचिन पायलट आएंगे। जब नए प्रभारी छत्तीसगढ़ आएंगे तो लयकसभा चुनाव के लिए उनका मार्गदर्शन लेंगे। राजिम कुंभ के फैसले पर बघेल ने कहा विधानसभा में मुद्दा आएगा तब चर्चा करेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : राईस मिल संचालकों और FCI अफसरों के साथ हुई बैठक…हुई चर्चा…

2021 CGPSC की CBI जांच पर भूपेश बघेल ने कहा 2008 में बीजेपी कार्यकाल में घोटाला हुआ था, आरोपी तय हो गए थे. सिलेक्शन हो गया था पर उसमें कार्रवाई कर पाते है की नहीं। टाइम लिमिट करनी चाहिए और तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए, दो चार अधिकारी के बच्चे हैं, इन पर आरोप लगा रहे है।