spot_img

कलेक्टर दीपक कुमार ने सम्हाला कामकाज, कार्यालयों का किया निरीक्षण

HomeCHHATTISGARHकलेक्टर दीपक कुमार ने सम्हाला कामकाज, कार्यालयों का किया निरीक्षण

गरियाबंद। गरियाबंद जिले के नवनियुक्त कलेक्टर दीपक कुमार अग्रवाल ने आज यहाँ जिला कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया। 2016 बैच के आईएएस दीपक कुमार अग्रवाल गरियाबंद जिले के 12वें कलेक्टर के रूप में नियुक्त किये गये हैं। पदभार ग्रहण के दौरान जिला स्तरीय अधिकारियों, कर्मचारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर कलेक्टर अग्रवाल का स्वागत किया।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ में जल्द आकार लेंगे 7 नए खेलो इंडिया सेंटर्स, केंद्रीय मंत्री ने दी स्वीकृति

कलेक्टर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से परिचयात्मक चर्चा की। साथ ही जिले में चल रहे कार्यो की सामान्य जानकारी ली। इस अवसर पर कलेक्टर अग्रवाल ने जिले के विकास की गति को आगे बढ़ाने के संबंध में अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि शासन की योजनाओं का शत-प्रतिशत व बेहतर क्रियान्वयन उनकी प्राथमिकता होगी। जिले में पीएम जनमन योजना, विकसित भारत संकल्प यात्रा एवं शासन की अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजनों को लाभान्वित किया जाएगा।

गरियाबंद जिले के नवनियुक्त कलेक्टर दीपक कुमार अग्रवाल ने आज पदभार ग्रहण करने के पश्चात संयुक्त जिला कार्यालय परिसर में स्थित विभिन्न विभागीय कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने परिसर के प्रथम तल और भूतल में स्थित कार्यालयों एनआईसी कक्ष, सहायक आयुक्त कार्यालय, खाद्य शाखा, खनिज, रेशम, सांख्यिकी, उद्यानिकी, महिला एवं बाल विकास विभाग, आबकारी, शिक्षा, निर्वाचन, समग्र शिक्षा, श्रम विभाग, व्यापार एवं उद्योग, प्रधानमंत्री सड़क, जनसंपर्क,

भैयाजी ये भी देखें : दिल्ली के राजपथ में दिखेगा “बस्तर की आदिम जनसंसद : मुरिया दरबार”

समाज कल्याण, स्थापना, नाजिर शाखा, जनचौपाल कक्ष, जिला कोषालय, भू-अभिलेख शाखा सहित परिसर में बन रहे नये गार्डन के निर्माणाधीन कार्यो का भी अवलोकन किया। इस दौरान कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कार्यालयीन व्यवस्थाओं एवं साफ-सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया। उन्होंने सभी कार्यालयों में निर्धारित समय पर पहुंचकर शासकीय दायित्वों का निर्वहन करने के निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारी-कर्मचारियों को दिये।