spot_img

sheetal pandey ने की बचपन के दोस्त से शादी, अब एक्टिंग को कहेगी अलविदा

HomeCHHATTISGARHsheetal pandey ने की बचपन के दोस्त से शादी, अब एक्टिंग को...

एंटरटेनमेंट। उड़ान सीरियल से चर्चा में आयी एक्ट्रेस शीतल पांडेय(SHEETAL PANDEY) ने अपने बचपन के दोस्त अभिषेक भट्टाचार्य से बीते दिन गुपचुप तरीके से शादी कर कर ली। बतां दे कि शीतल ने कोर्ट मैरिज की है। अब कल वो पारम्परिक तरीके से अभिषेक के साथ शादी करेंगे। गौरतलब है की शीतल ने जहाँ एक्टिंग के दुनिया में नाम कमाया है वही अभिषेक पेशे से डॉक्टर हैं।

SHEETAL PANDEY
SHEETAL PANDEY

भैयाजी ये भी पढ़ें –IAS officer पहुंचे केंद्र, छत्तीसगढ़ के 4 अधिकारियों ने बढ़ाया मान,…

जानकारी के अनुसार शीतल पांडेय(SHEETAL PANDEY) ने कहा- ‘हमने 13 नवंबर को कोर्ट मैरिज की क्योंकि हमें वीजा फॉर्मेलिटीज के लिए मैरिज सर्टिफिकेट देना था, ‘हालांकि, 20 नवंबर की वेडिंग को ही हम अपनी वास्तिवक शादी की तारीख मानेंगे। ये पूरी रीति-रिवाज से होगी। शादी मुंबई में होगी। ये शादी गोरेगांव के फाइव स्टार होटल में होगी। मैं बंगाली ब्राइड बनूंगी।

भैयाजी ये भी पढ़ें –रेणु जोगी को जनता कांग्रेस की कमान, बागियों के खिलाफ़ लिया…

sheetal pandey ने कहा पर्सनल इंटरेस्ट एक्सप्लोर करना चाहती हूं

बता दें कि अभिषेक डॉक्टर हैं और शीतल पांडेय(SHEETAL PANDEY) उनके साथ मूव करने में हैप्पी हैं। वो टीवी में एक्टिंग को अलविदा करने का प्लान कर रही हैं। और डांस सिखाना और सीखना शुरू करेंगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘मैं डांस वीडियोज बनाना चाहती हूं और अपनी कथक कोर्स पूरा करना चाहती हूं। मैं और नए पर्सनल इंटरेस्ट एक्सप्लोर करना चाहती हूं।

SHEETAL PANDEY
SHEETAL PANDEY

जो कि मैं शूटिंग शेड्यूलिंग की वजह से नहीं कर पा रही।’‘मैं स्क्रीन राइटिंग की वर्कशॉप्स लेना चाहती हूं। जैसा कि मैं इंडिया में नहीं रहूंगी तो डेली सोप में एक्टिंग जारी नहीं रख पाऊंगी। लेकिन मैं बाकी दूसरे मीडियम एक्सप्लोर करना चाहूंगी।