spot_img

Video : मज़दूरों के बीच पहुंचे पूर्व सीएम बघेल, मिठाई खिलाकर मनाया नया साल

HomeCHHATTISGARHVideo : मज़दूरों के बीच पहुंचे पूर्व सीएम बघेल, मिठाई खिलाकर मनाया...

रायपुर। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हर बार नए साल की शुरुआत मजदूरों के साथ की। बघेल आज गांधी मैदान स्थित पुराने कांग्रेस भवन के पास मजदूरों के बीच नए साल की शुरुआत करने पहुंचे। यहाँ उन्होंने जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया और नववर्ष की सभी को बधाई दी।

भैयाजी ये भी देखें : ओडिशा से पहुंच रही अवैध धान की खेप, 666 कट्टा धान…

इस दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि “हर साल की तरह इस साल भी नई शुरुआत मजदूर साथियों के साथ किया है। हर बार करते है, इस परंपरा को हम जारी रखे हैं, मजदूरों के हित में हमारी सरकार ने शुरू किया।”

आत्मानंद स्कूल खोले,35 किलो चांवल, जेनेरिक मेडिकल, हार्ट बाजार क्लिनिक योजना, मोहहल्ला क्लिनिक, गोबर गौमूत्र खरीदी जैसी योजनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने साल 2024 के मंगलमय होने की कामना की है।

आगे उन्होंने कहा कि “नए साल का संकल्प यही है कि छत्तीसगढ़ खुशहाल रहे, छत्तीसगढ़ के लोगों को कोई कष्ट ना हो, छत्तीसगढ़ प्रगति करें, यही हमारा संकल्प है। 2024 में चुनाव है वह भी नजदीक है उसके पहले 14 जनवरी से राहुल जी यात्रा शुरू कर रहे है। न्याय यात्रा में हम लोग शामिल होंगे और छत्तीसगढ़ को भी जोड़ेंगे।”

अयोध्या पर बोले-कोर्ट के आदेश से बन रहा मंदिर

राम मंदिर में श्रेय की राजनीति पर भूपेश बघेल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राम मंदिर बना है। राजीव गांधी जब प्रधानमंत्री थे तब उन्होंने कहा था न्यायालय का जो आदेश है। इससे ना 1 इंच आगे ना पीछे होगा, वैसे ही लागू किया जाएगा। उस समय उन्होंने कहा था और हुआ भी यही।

भैयाजी ये भी देखें : सीएम विष्णुदेव ने दी नववर्ष की बधाई, कहा–नया साल नई उम्मीदें…

यह लोग भले चीखते चिल्लाते रहे लेकिन न्यायालय के आदेश से ही राम मंदिर बन रहा है। जबरदस्ती श्रेय लेने की कोशिश कर रहे है। शुरू से ही हमारा स्टैंड रहा न्यायालय का आदेश हम मानेंगे आज ये लोग राजनीतिकरण कर रहे हैं, हवाई अड्डा बने कौन रोक रहा है लेकिन बेच क्यों रहे हो ? हवाई अड्डा बन रहा है दूसरी तरफ बेच भी रहे हो, देश को बेचने में लगे हैं, अयोध्या में एयरपोर्ट बना है वह कब तक बचा रहेगा बिकने से यह बताएंगे ?