spot_img

संक्रमण से 24 घंटे में 118 लोगों की मौत, नोएडा-गुरूग्राम में अलर्ट

HomeNATIONALसंक्रमण से 24 घंटे में 118 लोगों की मौत, नोएडा-गुरूग्राम में अलर्ट

दिल्ली। कोरोना संक्रमण (CORONA INFECTION) का कहर दिल्ली में लगातार जारी है। पिछले 24 घंटे के अंदर देश की राजधानी में संक्रमण की वजह से 118 लोगों की मौत हुई है। संक्रमण से मौत का बढ़ता ग्राफ देखकर नोएडा और गुरुग्राम बॉर्डर पर रैंडम टेस्टिंग की जा रही है। दिल्ली में हर दिन कोरोना के नए आंकड़े सरकार की परेशानी बढ़ा रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल शुरू

महामारी दोबारा फैलने की आशंका

दिल्ली में अब कोरोना (CORONA INFECTION)  से मरने वालों की तादाद 8 हजार 159 तक पहुंच गई है। शुक्रवार देर रात तक के आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 118 लोगों की मौत हुई जबकि 6 हजार 608 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5.17 लाख से अधिक पहुंच गया ह।. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों से एनसीआर में भी महामारी के फिर से पांव पसारने की आशंका है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना को लेकर आई खुशखबरी ‘कोवैक्सीन का पहला परीक्षण सफल

श्मशान घाट में वेटिंग

दिल्ली में कोरोना (CORONA INFECTION)  के बढ़ते जानलेवा असर को दिखते हुए इससे बचाव के रास्ते तलाशे जा रहे हैं। वहीं, इलाज के लिए अस्पतालों में आईसीयू और दूसरी सुविधाओं पर काम जारी है। दिल्ली में ना सिर्फ कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, बल्कि कोरोना से मरने वालों की तादाद भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। इसी वजह से दिल्ली के श्मशान घाटों में चिताएं जलाने के लिए वेटिंग चल रही है, तो कब्रिस्तानों में भी यही हाल है।