spot_img

म्युज़िक वीडियो “दस्तूर” की एक्ट्रेस आकांशा रंजन ने बताया अनुभव, ये भावनात्मक था…

HomeENTERTAINMENTम्युज़िक वीडियो "दस्तूर" की एक्ट्रेस आकांशा रंजन ने बताया अनुभव, ये भावनात्मक...

मुंबई। हाल ही में जसलीन रॉयल के नवीनतम म्युज़िक वीडियो ‘दस्तूर’ में दिखाई देने वाली अभिनेत्री आकांशा रंजन ने कहा कि नीना गुप्ता की उपस्थिति में उनकी बेटी का किरदार निभाना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था।

भैयाजी ये भी देखें : पू, गीत और संजना जैसे किरदारों पर बोली करीना, मेरे फैंस के दिलों में ये अब भी बसते हैं

गाने में बाबिल खान, जसलीन रॉयल के साथ जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता शामिल हैं, साथ ही आकांशा ने इस समूह में अपनी आकर्षक उपस्थिति दर्ज कराई है।

आकांशा ने कहा, “जैकी सर ने सेट पर हंसी ला दी, उनकी चंचल हरकतें सभी के चेहरे पर मुस्कान ला देती है. नीना आंटी की मौजूदगी में उनकी बेटी का किरदार निभाना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था। वह मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है और मेरे जीवन में एक प्रिय व्यक्ति रही है।”

संगीत वीडियो में एक जोड़े (जसलीन रॉयल और बाबिल खान द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है, जो समाज द्वारा विवश है। इसमें आकांशा रंजन कपूर ने नीना गुप्ता की बेटी का किरदार निभाया है।

गाने और जसलीन रॉयल के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए आकांशा रंजन कपूर ने साझा किया, “मैंने इस गाने को नीना मैम, जैकी सर और जसलीन के साथ फिल्माया।

यह मड आइलैंड में एक आनंदमय एक दिवसीय शूट था, जिसमें आनंद के अलावा कुछ नहीं था। इसके अंत तक हर कोई सकारात्मक भावनाओं से ओत-प्रोत होकर गीत गुनगुना रहा था और उस पर झूम रहा था।”

उन्‍होंने कहा, ”नीना आंटी और जैकी सर के बीच के मार्मिक क्षण का साक्षी बनना, जहां उन्होंने धीरे से उनकी आंखों में काजल लगाया, हर किसी की आंखों में आंसू आ गए, यह वास्तव में खूबसूरत पल था।

जसलीन ने इसमें शानदार प्रदर्शन किया।” आकांशा रंजन कपूर सीवी कुमार की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म ‘मायावन’ में संदीप किशन के साथ तेलुगु उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।