spot_img

बड़ी ख़बर : मतदान दलों से भरी बस का स्टेयरिंग फेल, झाड़ियों में जा घुसी बस

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : मतदान दलों से भरी बस का स्टेयरिंग फेल, झाड़ियों...

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ में कल दूसरे चरण का मतदान होना है, जिसके लिए तमाम विधानसभा क्षेत्रों में पोलिंग पार्टी मतदान सामग्री के साथ रवाना हो चुके हैं। वही मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में मतदान दलों को लेकर रवाना हुई एक बस हादसे का शिकार हो गई।

भैयाजी ये भी देखें : बसपा सुप्रीमों मायावती का ट्वीट, “भले भाजपा जीत जाए पर कांग्रेस…

बस का स्टेयरिंग फेल हो जाने के बस सड़क किनारे झाड़ियों में उतर गई। हालंकि बस ड्राइवर की सूझबूझ से मतदान दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। तत्काल उन्हें दूसरी बस से मतदान केंद्रों के लिए रवाना भी कर दिया गया है।

कल राज्य के 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के विधानसभा भरतपुर-सोनहत क्षेत्र के दूरस्थ इलाके भरतपुर क्षेत्र के सेक्टर क्रमांक 17 के छह मतदान केंद्रों खिरखी,

नौगईं, कमर्जी, नेउर, मुर्किल एवं रिसागाड़ा के मतदान दलों को बुधवार को ही रवाना किया गया था। ताकि समय से पूर्व ये दल अपने मतदान केंद्रों में पहुंच सकें। मतदान दलों को लेकर जा रही बस की स्टेयरिंग धोवाताल के पास फेल हो गई।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोशिएशन के निर्विरोध अध्यक्ष बने योगेश अग्रवाल

बस के चालक ने बस की रफ्तार धीमी कर दी। बस को चालक ने मौका देखकर सड़क किनारे उतार दिया। इधर जैसे ही इस हादसे की खबर जिला निर्वाचन अधिकारी तक पहुंची उन्होंने तत्काल मौके पर प्रशासनिक अमले के अधिकारीयों को भेजकर दूसरे वहां से मतदान दलों को रवाना कराया।