spot_img

अमित शाह का भूपेश पर हमला, प्री-पेड मुख्यमंत्री हैं, जितनी घूस, उतना काम

HomeCHHATTISGARHअमित शाह का भूपेश पर हमला, प्री-पेड मुख्यमंत्री हैं, जितनी घूस, उतना...

दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए कहा है कि “छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव समाप्त हो गया है पहले चरण में भूपेश काका का सूपड़ा साफ हो रहा है।”

भैयाजी ये भी देखें : रायपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे भी…

बुधवार को साजा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ईश्वर साहू के समर्थन में आहूत विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए शाह ने हुँकार भरी कि बिरनपुर में नृशंस हत्या के शिकार हुए भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है और हम अपराधियों को हर हाल में सजा दिलाकर रहेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने माँ बमलेश्वरी, माँ खल्लारी, माँ चंद्रहासिनी और माँ दंतेश्वरी को प्रणाम कर और आदिवासी जनजतीय गौरव दिवस के मौके पर भगवान बिरसा मुंडा को उनके जन्म दिवस पर नमन करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि “छत्तीसगढ़ में कमल खिलने वाला है, भाजपा की सरकार बनने वाली है। सट्टेबाज भी अब कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार करने वाली यह भूपेश सरकार जा रही है।”

साजा विधानसभा क्षेत्र में हमारे ईश्वर साहू एक प्रत्याशी ही नहीं हैं, अपितु ईश्वर साहू प्रतीक हैं न्याय की लड़ाई के। भूपेश काका के राज में बिरनपुर में सांप्रदायिक तत्वों ने भाई ईश्वर साहू के बेटे भुनेश्वर साहू को नोच-नोचकर मार डाला।

बाद में भूपेश काका के लोग वहाँ पर ईश्वर साहू के पास चेक और नौकरी लेकर गए और कहा कि आप न्याय की मांग मत करो। लेकिन ईश्वर साहू ने इतनी गरीबी में भी कहा कि मुझे नौकरी और पैसा नहीं चाहिए, मुझे मेरे बेटे के लिए न्याय चाहिए।

भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है, किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं है। सांप्रदायिक तत्वों के लिए वोट बैंक की शरण में भूपेश बघेल गए हैं। छत्तीसगढ़ में न जाने कितने भुनेश्वर साहू शहीद हो गए हैं, मगर आपके माथे पर जूँ तक नहीं रेंगी।

शाह ने कहा कि भूपेश सरकार का समय अब समाप्त हो गया है, उसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। भुनेश्वर साहू की हत्या करने वाले हर एक व्यक्ति को चुन-चुनकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार जेल के सलाखों के पीछे डालेगी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री प्री-पेड

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि “छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री प्री-पेड मुख्यमंत्री हैं, जितनी घूस दोगे, उतना ही काम करेंगे, वरना नहीं करेंगे। पूरे छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का कलेक्शन मास्टर और एटीएम बनाने के काम भूपेश कक्का ने किया है। शाह ने प्रदेश में हुए घोटालों की श्रृंखला का जिक्र कर कहा कि 6600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, 5000 करोड़ का महादेव एप घोटाला, पब्लिक सर्विस कमीशन में घोटाला, डीएफ में 700 करोड़ का घोटाला, आदिवासियों का पैसा खाने का घोटाला, 267 एसटी-एससी युवाओं की भर्ती में घोटाला कांग्रेस सरकार ने इन पाँच सालों में किए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : छत्तीसगढ़ में थमा चुनावी प्रचार, दिल्ली लौटे आला नेता

और तो और, पूरे देशभर में किसी ने गाय के गोबर में घोटाला नहीं किया लेकिन भूपेश कक्का ने गौठान घोटाले में गाय के गोबर को भी नहीं छोड़ा। इसमें भी भ्रष्टाचार कर हजारों करोड रुपए भूपेश कक्का डकार गए हैं। भाजपा का वादा है, जो पैसा खा गए हैं, उनको उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी। गरीबों की पाई-पाई उनसे वसूलेंगे और गरीब के एकाउंट में, माताओं-बहनों के एकाउंट में डालेंगे।