spot_img

जयराम रमेश के बयान पर रमन का पलटवार, ऐसे सत्य वक्ता छत्तीसगढ़ आते रहें

HomeCHHATTISGARHजयराम रमेश के बयान पर रमन का पलटवार, ऐसे सत्य वक्ता छत्तीसगढ़...

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के झूठ की पोल उनके ही नेता खोल रहे हैं।”

भैयाजी ये भी देखें : दो दिन धुंवाधार प्रचार करेंगे भाजपा के फायरब्रांड नेता और सीएम…

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, जयराम रमेश ने रायपुर में मीडिया से बात करते हुए एमएसपी के बारे में बताया जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि 80 प्रतिशत से ज्यादा पैसा किसानों को केंद्र सरकार देती है। उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की एमएसपी अगर 2200 रु है तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार शेष राशि मात्र दे रही है।

उनके इस बयान के बाद डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हमेशा यह कहते रहते हैं कि छत्तीसगढ़ के किसानों को धान खरीदी का पूरा पैसा राज्य सरकार देती है, केंद्र सरकार का इसमें कोई योगदान नहीं होता। ऐसे में जयराम रमेश के इस बयान ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की पोल खोल दी है।

भैयाजी ये भी देखें : बग़ैर अनुमति ही छापे जा रहे थे फ्लैक्स, उड़नदस्ता ने ज़प्त…

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्र सरकार के कार्यों का श्रेय लेकर किसानों से झूठ बोल रहे हैं और उन्हें छलने का प्रयास कर रहे है। लेकिन चुनाव के ठीक पहले किसानों के सामने कांग्रेस के मुंह से सच निकल ही गया। मुझे लगता है कि अब किसी के मन में कोई संदेह नहीं रह गया, सब समझ गए कि प्रदेश में पिछले 5 साल से एक लबरा कितनी लबारी मार रहा है और झूठ बोलकर छत्तीसगढ़वासियों को धोखा दे रहा है।