spot_img

Fire Big News : रायपुर के सिटी सेंटर मॉल के इस शो रूम में लगी आग, मचा हड़कंप

HomeCHHATTISGARHFire Big News : रायपुर के सिटी सेंटर मॉल के इस शो...

रायपुर। राजधानी रायपुर के मॉल में आग (Fire) लगने से हड़कंप मच गया। इस आगजनी की सुचना मिलते ही आनन फानन में फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। हालाँकि राहत की बात ये रही की इस आगजनी से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : गोलबाजार के शो रूम में लगी आग, हड़कंप…

मॉल के फायर फाइटिंग सिस्टम से ही आग (Fire) को काबू में किया गया, जब तक फायर फाइटर्स की टीम पहुंच कर अपना काम शुरू कर पाती उसके पहले ही आग (Fire) को बुझाने में मॉल प्रबंधन कामयाब रहा। यही वज़ह है कि शहर कइ सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित होने के बावजूद किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल में आग लगी थी। सिटी सेंटर माल के Spykar शो रूम में ये दुर्घटना हुई थी। जिसमे डिस्प्ले की तरफ अचानक शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। आग लगने के तत्काल बाद मॉल के फायर फाइटिंग सिस्टम से प्रबंधन और कर्मचरितयों की सजगता से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया।

गौरतलब है कि दीपावली के दिन ही राजधानी के एक कपडे शो रूम में आग (Fire) लग गई थी। ये आगजनी की घटना रायपुर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके गोलबाजार में घटी थी।

भैयाजी ये भी देखे : दंतेवाड़ा में चार IED बम बरामद, अरनपुर इलाके का मामला

फैशन हाउस शो रूम में पहली मंजिल में आग लगी। हालाँकि मौके पर दमकल की टीम पहुंच कर आग पर काबू पाने में सफल रही। जानकारी के मुताबिक फैशन हाउस बिल्डिंग में आग लगी थी।

मालवीय रोड मुख्य मार्ग पर स्थित इस इमारत तक पहुंचने में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही आज भी हुआ पंडरी में फायर फाइटर्स को पहुंचने में भीड़भाड़ और ट्रैफ़िक का सामना करना पड़ा।