spot_img

महादेव एप पर बोले सीएम भूपेश, बंद क्यों नहीं करते…चुनावी फंड तो नहीं ले लिया…

HomeCHHATTISGARHमहादेव एप पर बोले सीएम भूपेश, बंद क्यों नहीं करते...चुनावी फंड तो...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने इस मामलें में ईडी के चालान और केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “चुनावी फंड ले लिया होगा, इसलिए एप बंद नहीं करवा रही।” वहीं भाजपा द्वारा महादेव सट्टे का पैसा दाउद और पाक के जरिए कांग्रेस को मिलने का आरोप को लेकर सीएम ने कहा कि मुर्खतापूर्ण बात कह रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : गोलगप्पे खा कर 30 बच्चों समेत 40 की बिगड़ी तबियत, अस्प्ताल…

सीएम भूपेश ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “केंद्र सरकार एप बंद क्यों नहीं करती। एप बंद करने का काम केंद्र का है, राज्य का नहीं। चुनावी फंड तो नहीं ले लिया, केंद्र सरकार महादेव एप क्यों बंद नहीं कर रहे। यह एप पूरे देश में चल रहा है। उसमें आप ही के लोग तो बैठते हैं, केक काट रहे, पार्टी कर रहे, उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं कर रहे। हमने कार्रवाई की, आप नहीं कर रहे। आपके क्या संबंध हैं।”

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि सट्टा आम लोग खेलते हैं। पैसा वो वसूल रहे, लोगों को बर्बाद कर रहे और ये जीएसटी लगा रहे, कार्रवाई नहीं कर रहे। कर रहे तो हमारे लोगों को पकड़ रहे, सलाहकार को पकड़ रहे, जहां कुछ नहीं मिला। केवल बदनाम करने कार्रवाई कर रहे, संचालक को क्यो नहीं पकड़ रहे। बघेल ने कहा कि हिम्मत है तो इन सवालों के जवाब दे देना।

हमने कार्यवाही की, 450 गिरफ़्तार- बघेल

वहीं भाजपा द्वारा महादेव सट्टे का पैसा दाउद और पाक के जरिए कांग्रेस को मिलने का आरोप को लेकर सीएम ने कहा कि मुर्खतापूर्ण बात कह रहे हैं। इससे हास्यास्पद बात और क्या हो सकती है। पूरे देश में शायद किसी राज्य ने कार्रवाई की तो छत्तीसगढ़ में हमने की। 450 लोगों की गिरफ्तारी हुई और हमने खुद होकर लुक आउट नोटिस जारी करने लिखी। एप के संचालक को गिरफ्तार करने कहा, जो विदेश में है।