spot_img

झीरम की भूमि को नमन कर बीजेपी निकाले परिवर्तन यात्रा: दीपक बैज

HomeCHHATTISGARHझीरम की भूमि को नमन कर बीजेपी निकाले परिवर्तन यात्रा: दीपक बैज

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (RAIPUR NEWS) के अध्यक्ष दीपक बैज, मंत्री कवासी लखमा, मंत्री मोहन मरकाम, प्रभारी सचिव सप्तगिरि शंकर उल्का और पीसीसी प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू जगदलपुर के लिए रवाना हो गए हैं। सभी नेताओं ने रायपुर पुलिस लाइन हेलीपेड से जगदलपुर के लिए उड़ान भरी है। वे जगदलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। रवानगी से पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत दोनों मंत्रियों ने भाजपा पर निशाना साधा।

इसके साथ ही दीपक बैज ने बीजेपी (RAIPUR NEWS)  की परिवर्तन यात्रा को लेकर कहा, भाजपा अगर बस्तर से परिवर्तन यात्रा निकाल रही तोसबसे पहले उन्हें झीरम घाटी जाना चाहिए। वहां की भूमि को नमन कर बीजेपी परिवर्तन यात्रा निकाले। पीसीसी चीफ दीपक बैज नक्सलवाद के मुद्दे पर ने कहा कि नक्सल बाद के मुद्दे पर भाजपा कन्फ्यूज्ड हैं। भाजपा के बड़े नेता अलग-अलग बयान देते हैं।

बस्तर को लेकर बैज ने कहा कि 15 साल में भाजपा की सरकार ने आदिवासियों को अजायबघर की तरह इस्तेमाल किया. चना नमक और चावल पर सीमित रखा. हमारी सरकार ने उन्हें जल जंगल जमीन का अधिकार दिया। हम गृहमंत्री से पूछेंगे, छत्तीसगढ़ में 15 साल की नाकामी और केंद्र ने जनता को क्या दिया।

छत्तीसगढ़ियावाद और छत्तीसगढ़ महतारी को लेकर जारी (RAIPUR NEWS)  सियासत पर दीपक बैज ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अगर बस्तर से परिवर्तन यात्रा निकाल रही तो सबसे पहले उन्हें झीरम घाटी जाना चाहिए। वहां की भूमि को नमन कर बीजेपी परिवर्तन यात्रा निकाले। 15 साल में उन्हें छत्तीसगढ़ महतारी की याद नहीं आई। भाजपा के नेता आज छत्तीसगढ़ महतारी को याद कर रहे हैं। पीएम मोदी से भी छत्तीसगढ़ी में बुलवा रहे हैं। इसी बहाने कम से कम उन्हें छत्तीसगढ़ की याद तो आई।