spot_img

खेमू परिवार का दिवाली सेलेब्रेशन, बेटी इनाया ने बनायीं रंगोली

HomeENTERTAINMENTखेमू परिवार का दिवाली सेलेब्रेशन, बेटी इनाया ने बनायीं रंगोली

एंटरटेनमेंट। सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ने अपने घर में दिवाली सेलीब्रेशन(Diwali Celebration) की तैयारियां पूरे जोर शोर से की हैं। सोहा ने पूरे घर को रंगोली बनाकर खास तौर से सजाया है। और इस काम में उनका साथ दिया है उनकी नन्हीं लाडली इनाया नौमी खेमू(Inaya Naumi Khemu) ने।

Soha Ali Khan
Soha Ali Khan

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ने अपने दिवाली प्रिपरेशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। स्टोरी सेक्शन में तस्वीर शेयर कर सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ने दिखाया है कि कैसे छोटी सी इनाया अभी से रंगोली बनाने में इंट्रस्ट लेती हैं। और अपनी मम्मी के साथ मिलकर रंग-बिरंगी रंगोली बना रही हैं। रंगोली के रंग और दियों की जगमगाहट ने सोहा के घर की खूबसूरती में कैसे चार चांद लगाए हैं। दिवाली के मौके पर खेमू परिवार में किस तरह की रौनक और खुशियों का रेला है वो आप इस तस्वीर में देखिए।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Big Breaking : गोलबाजार के शो रूम में लगी आग, हड़कंप…

Soha Ali Khan
Soha Ali Khan

फिर से बुआ बनने वाली है सोहा

अब ये तो सब जानते हैं कि सोहा जल्द ही बुआ बनने वाली हैं। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। और इस बार सोहा भी चाहती हैं कि उनके भईया-भाभी के घर में बेटी के रूप में ‘मां लक्ष्मी’ का आगमन हो। वैसे दिवाली त्यौहार है खुशियों का और उम्मीदों का। इस त्यौहार को परिवार के साथ ही मनान चाहिए। बिल्कुल वैसे ही जैसे सोहा अपनी छोटी सी हैप्पी फैमिली के साथ सेलीब्रेट कर रही हैं।
भैयाजी ये भी पढ़ें –खरीदी करने पहुंचे लोगो को व्यापारी एकता पैनल ने बाँटें मास्क…