spot_img

मध्यप्रदेश से महाराष्ट्र ले जा रहे थे लाखों की शराब, दुर्ग में पकडे गए तस्कर…

HomeCHHATTISGARHमध्यप्रदेश से महाराष्ट्र ले जा रहे थे लाखों की शराब, दुर्ग में...

दुर्ग। दुर्ग पुलिस ने 2 लाख रुपए की अवैध शराब की तस्करी करते हुए तस्करों को दबोचा है। ये शराब मध्यप्रदेश में बनी है जिसकी तस्करी कर छत्तीसगढ़ में अवैध रूप से बिक्री करने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने शराब की तस्करी करते हुए नागपुर के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये पूरा मामला कुम्हारी थाना का है, जहाँ आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ की पहली ओपनकास्ट खदान बनेगी “पेलमा खदान” हर साल निकलेगा…

जानकारी के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना का आधार पर पुलिस ने ये कार्यवाही की है। खबर थी कि गुरुवार को एक सूमो गाड़ी में मध्यप्रदेश निर्मित शराब को भरकर दुर्ग लाया जा रहा है। कुम्हारी थाना प्रभारी केशव राम कोशले और एसीसीयू प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्रा की ज्वाइंट टीम ने इस इनपुट पर काम करते हुए गाडी की शिनाख्त की। टीम ने सूमो वाहन का पीछा कर उसे रोका। उसमें दो लोग सवार थे।

भैयाजी ये भी देखें : सहायक ग्रेड 02 कर्मचारी बर्खास्त, जिला निर्वाचन कार्यालय में था पदस्थ

उन्होंने अपना नाम आशीष बंसोड़ और शुभम बिसेन बताया, दोनों इंगना रोड, नागपुर के रहने वाले है। इधर गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें 40 पेटी गोवा विस्की अंग्रेजी शराब जब्त की गई। उसकी कुल कीमत 2 लाख 11 हजार 200 रुपए बताई जा रही है। इस पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।