spot_img

Viral Video : बकरी की मोहब्बत में बन बैठे चौराहा, देखिये

HomeSPECIAL STORYViral Video : बकरी की मोहब्बत में बन बैठे चौराहा, देखिये

दिवाली त्यौहार की धूम सब तरफ दिखाई दे रही है। ऐसे में कोई घर की साफ सफाई में मग्न है कोई मिठाई नाश्ता बनाने में तो कोई बाजार की खरीदी में लेकिन इन सबके बीच आज भैयाजी न्यूज़ की टीम आपके सामने एक ऐसे इंसान को मिलाने जा रही जो उत्सव के बीच अपनी प्यारी बकरी गोलू ,मोलू ,मानु की देखरेख को ही अपना त्यौहार समझते हैं।

भैयाजी ये भी देखे –diwali 2020 : माँ लक्ष्मी को इस विधि से करें…

ये वायरल वीडियो रायपुर वीआईपी रोड स्थित मौलश्री विहार का है।बताया जा रहा है कि ये बकरी (goat)चराने वाला शख्स अच्छे खासे घर का मालिक है लेकिन पशु प्रेम ऐसा कि इन्हे चरवाहा बनने में भी कोई गुरेज नहीं है।

एक एक पत्ती तोड़कर अपनी प्यारी बकरी(goat)को खिलाने वाले व्यक्ति का नाम सोमनाथ है जो बकरी को अपने बच्चे की तरह पालते हैं और वह मूक जानवर भी उनके निर्देश को एकदम बच्चे की तरह स्वीकारते हैं जिसे देखकर दोनों की बॉउंडिंग साफ झलकती है।

भैयाजी ये भी देखे –पटाखा कारोबारियों को मिली छूट, प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे का फरमान

 

सोमनाथ का कहना है कि जानवरो को काटकर खाने में इतना मजा नहीं जितना उन्हें ख़िला कर पालने में है। ये मूक जानवर भी प्यार की भाषा समझते हैं इन्हे आप जितना दुलार देंगे बदले में ये आपको सुकून ही देंगे बस जरूरत है इन्हे समझने कि। अपने साथ हुए एक वाकिये को दोहराते हुए इन्होने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी प्यारी बकरी (goat) गोलू को कुछ कुत्ते दौड़ा कर नोच रहे थे जिसके बाद उन्हें ऐसा लगा मानो कोई उनके कलेजे को उनसे खींच रहा है जिसके चलते वो बिना किसी सुरक्षा के आवारा कुत्तो से भीड़ गए जिसके बाद कुत्तो ने बकरी को तो छोड़ दिया लेकिन सोमनाथ को गहरी चोट आई और उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा।