spot_img

अलग ख़बर : शहीद की बहन को DGP अवस्थी ने दिया ये तोहफ़ा

HomeCHHATTISGARHअलग ख़बर : शहीद की बहन को DGP अवस्थी ने दिया ये...

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस के शहीद (martyr) जवानों के घर पहुंच कर उन्हें त्यौहार की खुशिया बांटने और उनके साथ खड़े होने का अहसास सूबे की सरकार दिला रही है। आज DGP डीएम अवस्थी शहीद आरक्षक धनराज मोटघरे और आरंग में शहीद आरक्षक महेंद्र साहू के निवास पहुँचे।

अवस्थी ने उनके परिजनों से मुलाकात कर दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उपहार भेंट किया। DGP अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शहीद(martyr) परिवारों के प्रति बेहद संवेदनशील हैं। आपको कोई भी समस्या हो तो तत्काल निराकरण किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : मदनवाड़ा कांड की न्यायिक जांच शुरू, SP सहित 25 पुलिसकर्मी हुए थे शहीद

शहीद(martyr) महेंद्र साहू की बहन ने बताया कि वे महासमुंद जिले में पदस्थ हैं और आरंग के नजदीक स्थानान्तरण चाहतीं हैं, जिससे वे अपने माता पिता का ध्यान रख सकें। डीजीपी ने तत्काल महासमुंद जिले से रायपुर जिले में उनके निवास के नजदीक थाने में स्थानांतरित करने के निर्देश जारी कर दिए।

517 शहीद परिवारों से मिले अफ़सर

शहीदों के परिजनों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शहीद जवानों के शौर्य को याद करते हुए कहा कि उन्होंने असाधारण वीरता और कर्तव्य निष्ठा का परिचय देते हुए अपनी जान की भी परवाह नहीं की।

भैयाजी ये भी देखे : जगदलपुर में बन रहा “झीरम शहीद मेमोरियल भवन”

जवानों का साहस और शौर्य हम सभी के लिए हमेशा अनुकरणीय रहेगा। हमारे जवानों की शहादत को सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि पूरा देश याद रखेगा।

गौरतलब है कि प्रत्येक जिले में एसपी सभी शहीदों(martyr) के परिजनों से मिलने पहुँचे और मुख्यमंत्री का शुभकामना संदेश भेंट किया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर आज सभी 517 शहीदों को दीपावली की शुभकामनाएं और उपहार भेंट किये गए।