spot_img

स्वतंत्रता दिवस पर तेलीबांधा में आयोजित होगा “एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम…

HomeCHHATTISGARHस्वतंत्रता दिवस पर तेलीबांधा में आयोजित होगा "एक शाम शहीदों के नाम"...

रायपुर। राजधानी रायपुर में आज़ादी का जश्न मनाने के लिए तेलीबांधा में “एक शाम शहीदों के नाम” देशभक्ति गीतों के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ये आयोजन तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) में शाम 6:00 बजे से किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज़ के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल के नेतृत्व में इस कार्यक्रम का आयोजन पिछले 37 वर्षों से किया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : बैज बोले, तिरंगा कांग्रेस के लिये स्वाभिमान का प्रतीक, भाजपा के…

इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक योगेश अग्रवाल, सुनील तिवारी, जेपी शर्मा, गिरीश चौहान, तरुण पिथालिया, स्मिता राजे, देविका, अमरजीत सिंह संधू, जसवीर सिंह, संजय श्रीवास्तव, संजय वर्मा ,सुजय, हिमांशु, डॉ विभूति शर्मा, एकता पंसारी देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति देंगे। इसके आलावा पहली बार इस आयोजन में देशभक्ति गीतों में ग्रुप डांस कॉम्पिटिशन भी रखा गया है।

“एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम में शहीदों के परिजनों का भी सम्मान भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम विष्णु मोटर्स, अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन, रोटरी क्लब रायपुर, सेवा सामाजिक संस्थान, छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज, सिद्धिविनायक इवेंट, शुभम शिक्षण एवं कला संस्थान, माँ एड एजेंसी का विशेष सहयोग मिलेगा।

कार्यक्रम के आयोजक योगेश अग्रवाल ने आयोजन की जानकारी देते हुए कहा कि रायपुर में पिछले 37 वर्षों से आज़ादी का जश्न मनाने के लिए “एक शाम शहीदों के नाम” का आयोजन किया जा रहा है। ये आयोजन शहर के तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) में 15 अगस्त को शाम 6 बजे से शुरू होगा। जिसमें प्रदेश के नामचीन गायक और कलाकार देशभक्ति गीतों से समा बांधेंगे।”

भैयाजी ये भी देखे : नव मतदाता सम्मेलन में बृजमोहन का तंज़, यह सरकार युवाओं के…

योगेश ने आगे बताया कि “इसके अलावा इस बार कार्यक्रम में एक नया अध्याय जोड़ते हुए डांस कॉम्पिटिशन कराया जा रहा है। इस कॉम्पिटिशन में सूबे के तमाम जिलों से ग्रुप डांस के लिए टीमें रायपुर पहुंचेंगी। देश भक्ति गीतों पर आधारित ग्रुप डांस प्रतियोगिता में विजयी होने वाले ग्रुप को प्रथम पुरस्कार ₹11000, द्वितीय पुरस्कार ₹7000 और तृतीय पुरस्कार ₹5000 दिए जाएंगे।