spot_img

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ बोले, टीम अभी बन रही है, उतार-चढ़ाव आएंगे

HomeSPORTSभारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ बोले, टीम अभी बन रही है,...

मुंबई। टीम इंडिया की वेस्टइंडीज से पांच मैचों की टी20 सीरीज में हार के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी टीम का बचाव करते हुए कहा कि यह एक विकासशील टीम है और उन्हें पता है कि फॉर्म में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा। उनकी नजर में कम अनुभवी खिलाड़ियों को बरकरार रखा जाना चाहिए।

भैयाजी ये भी देखे : सुपरस्टार रजनीकांत की “जेलर” का जलवा, दो दिन में कमाए 100 करोड़

द्रविड़ ने मैच के बाद कहा, हमने 0-2 से पिछड़ने के बाद अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन हम आज जीत नहीं सके। अगर आप पांच मैचों को देखें तो हमने कुछ गलतियां कीं, लेकिन ऐसा हो सकता है। यह एक युवा और बढ़ती हुई टीम है, इसलिए ऐसे समय आएंगे जब उतार-चढ़ाव होगा।

निश्चित रूप से हम निराश हैं… वेस्टइंडीज को श्रेय जाता है। वे एक अच्छी टी20 टीम हैं और अपनी घरेलू परिस्थितियों में खेलते हुए वे विशेष रूप से अच्छा खेलते हैं। वेस्टइंडीज ने रविवार को फ्लोरिडा में पांचवें और अंतिम टी20 मैच में भारत को आठ विकेट से हराकर छह साल के सूखे को तोड़ते हुए पांच मैचों की श्रृंखला अपने नाम कर ली।

सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग (85 नॉट आउट) और प्लेयर ऑफ द सीरीज निकोलस पूरन (47) मैच के सितारे थे। वेस्टइंडीज ने दो ओवर शेष रहते भारत के 165/9 के कुल स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा किया और यह सुनिश्चित किया कि कैरेबियाई टीम सीरीज में 3-2 से जीत दर्ज करे।

भैयाजी ये भी देखे : देश के आधा दर्जन हवाई अड्डों में मिलेगी डिजी यात्रा की…

यह 2017 के बाद से वेस्टइंडीज की भारत पर पहली टी20 श्रृंखला जीत थी, जबकि इस हार ने भारत की लगातार 12 द्विपक्षीय श्रृंखलाओं में अजेय रहने के क्रम को तोड़ दिया। एशियाई टीम दो साल से अधिक समय में पुरुषों की टी20 में अपनी पहली सीरीज हारी है।