spot_img

मामूली विवाद के बाद राजधानी में चाकूबाजी, सड़क पर तड़पता रहा युवक

HomeCHHATTISGARHमामूली विवाद के बाद राजधानी में चाकूबाजी, सड़क पर तड़पता रहा युवक

रायपुर । प्रदेश की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं अब आम बात होती जा रही हैं। आए दिन हो रही चाकूबाजी से शहर के लोग परेशान हैं। पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। राजधानी चाकूबाजी का एक और मामला सामने आया है। इस बार बदमाशों ने जय स्तंभ चौक स्थित मल्टीलेवल पार्किंग के पास चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया है। चाकूबाजी में घायल युवक सड़क पर काफी देर तक तड़पता रहा। बाद में उसे अस्‍पताल में भर्ती किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर हमलावर की तलाश कर रही है।

बहस के बाद बदमाशों ने युवक पर किया हमला

जानकारी के अनुसार टिकरापारा के संतोषीनगर निवासी प्रशांत महानंद गुरुवार की रात अपने कुछ साथियों के साथ शास्त्री बाजार की ओर जाने वाली सड़क से गुजर रहा था, तभी आसपास के ही कुछ बदमाशों से उसकी बहस हो गई। बहस इतना बढ़ा कि एक आरोपित ने अपनी कमर में फंसाकर रखा चाकू निकालकर प्रशांत की पीठ पर ताबड़तोड़ पांच वार कर दिया। इस दौरान बदमाश ने गर्दन पर भी वार करने की कोशिश की। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लोग, आस-पास मौजूद दुकानदार सब कुछ देखते रहे। सभी के मन में यह डर था कि अगर वह रोकने गए तो उन्हें भी बदमाश चाकू न मार दे।

सड़क पर चिल्‍लाता रहा घायल युवक

चाकू के वार सहने के बाद घायल प्रशांत सड़क पर गिरकर चिल्लाने लगा। इस बीच चाकू मारने वाला बदमाश वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद हिम्मत जुटाकर आसपास के लोगों ने घायल प्रशांत को उठाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रशांत को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि चाकू मारने वाले शास्त्री बाजार, बांसटाल इलाके के पुराने बदमाश है। हमलावर की तलाश की जा रही है।