spot_img

फिल्म “अकेली” की शूटिंग के दौरान गिर पड़ी थी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा…

HomeENTERTAINMENTफिल्म "अकेली" की शूटिंग के दौरान गिर पड़ी थी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज “अकेली” की तैयारी कर रही है। उन्होंने इस फिल्म से जुडी एक घटना के बारे में बताया जब वह घायल हो गई थीं।

भैयाजी ये भी देखे : गेंदबाज उमरान मलिक को महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने दिए टिप्स…

वह फिल्म में भागने के सीन की शूटिंग के दौरान संगमरमर के फर्श पर जोर से गिरी। गिरने के चलते उन्हें काफी दर्द हुआ, वह वहीं पर अपना सिर पकड़कर लगभग आधे घंटे तक रोती रही।

डॉक्टर ने जांच करने के बाद नुसरत को कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है, जिसके बाद उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी। नुसरत ने कहा: हम उस सीन की शूटिंग कर रहे थे जहां मैं आईएसआईएस की कैद से भागने की कोशिश करती हूं।

मैं दौड़ते वक्त फर्श पर गिर गई और दर्द इतना तेज था कि मुझे लगा कि गंभीर चोट आई है, आंतरिक रूप से चोट आई है।

एक्ट्रेस ने साझा किया कि इम्पेक्ट इतना बुरा था कि एक मिनट के लिए उन्हें लगा कि वह मरने वाली हैं और ऐसा लगा कि यह उनका आखिरी पल है। उन्होंने आगे कहा, मुझे कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी और मैं शूटिंग पर वापस आने के लिए इंतजार कर रही थी।

अकेली वास्तव में शानदार अनुभव है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी। प्रणय मेश्राम द्वारा निर्देशित अकेली युवा महिला की आजादी की लड़ाई की कहानी से संबंधित है।

फिल्म का निर्माण निनाद वैद्य, नितिन वैद्य, अपर्णा पडगांवकर, शशांत शाह और दशमी स्टूडियोज़ के विक्की सिदाना द्वारा किया गया है, और यह 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।